×

World Cup 2023 में दिनेश कार्तिक की होगी एंट्री, खुद दी जानकारी

ICC World Cup 2023: आपको बता दें कि वर्ल्ड कप का आगाज़ 5 अक्टूबर 2023 से किया जायेगा। इस बीच भारतीय टीम अपना अभियान 8 अक्टूबर को खेल के साथ करेगी।

Yachana Jaiswal
Published on: 9 Aug 2023 11:05 AM GMT
World Cup 2023 में दिनेश कार्तिक की होगी एंट्री, खुद दी जानकारी
X
ICC World Cup 2023 Dinesh karthik (Pic Credit-Social Media)

World Cup 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक के एक बयान से फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। दिनेश कार्तिक ने अपने बयान से क्रिकेट फैंस को औचक कर दिया है। दिनेश कार्तिक ने सोशल मीडिया ट्विटर पर जानकारी साझा की है, क्रिकेट फैंस दिनेश कार्तिक को निश्चित रूप से वर्ल्‍ड कप 2023 में देख पाएंगे। आपको बता दें कि भारत की सरजमीं पर भारतीय क्रिकेट टीम के मेजबानी में वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 का संस्करण भारत में आयोजित किया जाएगा। भारतीय टीम 5 अक्‍टूबर से वर्ल्‍ड कप की मेजबानी की शुरुआत करेगी। फिर 19 नवंबर को इस टूर्नामेंट का फाइनल मैच खेला जाएगा। इस बीच दिनेश कार्तिक ने फैंस को संकेत दिया हैं कि वो आने वाले वर्ल्‍ड कप में कमेंट्री करते हुए नजर आयेंगे।

दिनेश कार्तिक का ट्वीट

38 वर्षीय भारतीय क्रिकेट प्लेयर दिनेश कार्तिक ने एक फैन द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए इसपर खुलासा किया है। एक ट्विटर यूजर ने दिनेश कार्तिक को टैग करते हुए पूछा था, कि वर्ल्‍ड कप के लिए एक खिलाड़ी के तौर पर आपके लिए विकेटकीपर के रूप में दो पसंदीदा खिलाड़ी कौन से है। दिनेश कार्तिक को केएल राहुल, ईशान किशन और संजू सैमसन में से किसी दो का नाम चयन करने का मौका दिया।

भारत के लिए 2019 वनडे वर्ल्‍ड कप और 2022 टी20 वर्ल्‍ड कप में खेलने वाले दिनेश कार्तिक ने इस सवाल पर जवाब दिया, ''मैं सिर्फ यही कह सकता हूं कि आप मुझे जरूर से ही वर्ल्‍ड कप में देख पायेंगे।''

वर्ल्‍ड कप 2023 में ऐसे आएंगे नजर

दिनेश कार्तिक ने अपनी कमेंट्री के कारण खूब सुर्खियां बटोरी हैं। वे दो बार आईसीसी वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल में कमेंट्री करते देखे गए हैं। यह पहला मौका होगा, जब दिनेश कार्तिक वर्ल्‍ड कप में कमेंट्री करते हुए देखे जायेंगे। भारतीय विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक मौजूदा समय इंग्‍लैंड में हो रहे द हंड्रेड में कमेंट्री कर रहे हैं।

Yachana Jaiswal

Yachana Jaiswal

Next Story