×

Best Rolls Restaurants in Varanasi: वाराणसी में लेने है मजेदार चिकन रोल के चटकारे तो इन दुकानों पर जाएं

Best Rolls Restaurants in Varanasi: वहीं अगर स्वादिष्ट रोल की बात हो तो शायद ही किसी के पैर रुक पाते हैं। वाराणसी में भी कई फेमस रोल शॉप है

Kajal Sharma
Published on: 27 May 2023 5:25 PM GMT
Best Rolls Restaurants in Varanasi: वाराणसी में लेने है मजेदार चिकन रोल के चटकारे तो इन दुकानों पर जाएं
X
Best Rolls Restaurants in Varanasi (Image Description)

Best Rolls Restaurants in Varanasi: अच्छी तरह से बने मस्त मजेदार रोल किसे पसंद नहीं हैं, वहीं चिकन रोल तो लोगों में बेहद ही पसंद आते हैं। जिसके लिए वह दूर-दूर तक जाने के लिए तैयार हो जाते हैं, वहीं अगर स्वादिष्ट रोल की बात हो तो शायद ही किसी के पैर रुक पाते हैं। वाराणसी में भी कई फेमस रोल शॉप है जहां आपको रसीले टुकड़ों, प्याज, हरी चटनी और नींबू के छींटे के साथ एक कुरकुरे परतदार पराठे से बना रोल लोगों को काफी आसानी से मिल जाता है।

वाराणसी में फेमस रोल शॉप (Varanasi Famous Roll Shops)

काशी शावरमा (Varanasi Shawrma's in Kashi)

वाराणसी में स्थित काशी शावरमा रोल बेहद ही शानदार रोल की दुकान है। जहां से आपको कई तरह के रोल मिल जाते हैं। इस काशी शावरमा रोल शॉप से आप हर तरह का स्वादिष्ट रोल खरीद सकते हैं। यहां मिलने वाला चिकन और चाप रोल लोगों को काफी पसंद आता है। यही वजह है कि शाम होते ही यहां पर लोगों की भीड़ लग जाती है।

एग रोल कॉर्नर (Varanasi Egg Roll Corner)

एग रोल कॉर्नर वाराणसी में स्थित यह रोल शॉप बेहद ही शानदार और जानी-मानी है। जहां पर पर आपको कई तरह के रोल मिल जाते हैं। इस दुकान से आप कम खर्च में अच्छा और स्वादिष्ट रोल चख सकते हैं। यहां मिलने वाले एग रोल के चर्चे तो दूर-दूर तक फैले हुए हैं। जिसे चखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं।

स्पाइसी चिकन रोल कॉर्नर (Varanasi Spicy Chicken Roll Corner)

स्पाइसी चिकन रोल कॉर्नर बेहद ही शानदार जगह है जहां से आपको हर तरह का रोल मिल जाता है। यह दुकान खासतौर पर चिकन रोल के लिए जानी जाती है, लेकिन इसके साथ ही आपको इस दुकान से कई अलग-अलग तरह के रोल मिल जाते हैं। जिन्हे चखने के लिए दूर-दूर से लोग इस दुकान पर आते हैं। और इन स्वादिष्ट रोल का मजा लेते हैं।

रोल कॉर्नर तेलियाबाग (Varanasi Roll Corner, Teliyabag)

यह रोल शॉप वाराणसी में फेमस है जो खासतौर पर रोल के लिए जानी जाती है। यह दुकान ज्यादा पुरानी नहीं है, लेकिन यहां मिलने वाला स्वाद आपको शहर में शायद ही कहीं और चखने के लिए मिलेगा। सिर्फ वेज ही नहीं यहां से आप चिकन और पनीर जैसे कई मजेदार रोल क आनंद ले सकते हैं।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story