×

Delhi to Agra Bus Tickets Booking: दिल्ली से आगरा तक जाने के लिए बेस्ट है यह बस, जानिए किराया और समय

Bus Travel From Delhi to Agra: दोनों शहरों के बीच लोगों की काफी आवाजाही भी रहती है, यही वजह है कि अब दोनों शहरों के बीच कई तरह की बसें भी चला दी गई हैं।

Kajal Sharma
Published on: 1 May 2023 11:02 AM GMT (Updated on: 2 May 2023 6:35 PM GMT)
Delhi to Agra Bus Tickets Booking: दिल्ली से आगरा तक जाने के लिए बेस्ट है यह बस, जानिए किराया और समय
X
Delhi to Agra Bus Tickets Booking (Image- Social media)

Delhi to Agra Bus Tickets Booking: दिल्ली और आगरा दोनों ही शहर बेहद ही खास और जाने-माने पर्यटक स्थल हैं। जहां आपको देखने के लिए तो काफी चीजें मिल ही जाती हैं, इसके साथ ही आप यहां कई खास चीजों का अनुभव भी ले सकते हैं। दोनों शहरों के बीच लोगों की काफी आवाजाही भी रहती है, यही वजह है कि अब दोनों शहरों के बीच कई तरह की बसें भी चला दी गई हैं। जिनके जरीए आप आसानी से अपना सफर पूरा कर सकते हैं।

दिल्ली से आगरा तक बस

Zingbus (जिंग बस)

दिल्ली से आगरा तक जाने वाली यह बस आपको दिल्ली के आर.के आश्रम से मिल जाती है। इस बस में यात्रा करने के लिए आपको 524 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। आप इस बस से 4 घंटे 25 मिनट में दिल्ली से आगरा पहुंच जाते हैं। इस ट्रेन में आपको हर तरह की सुविधा काफी आसानी से मिल जाता है। कंफर्टेबल सीट के साथ आपको इस बस में एसी की सुविधा मिल जाती है।

Laxmi holidays (लक्ष्मी हॉलीडे)

मोरी गेट से चलने वाली यह बस दिल्ली से आगरा तक का सफर काफी आसानी से पूरा कर लेती है। जिसमें यात्रा करने के लिए आपको 864 रुपये प्रति व्यक्ति देना होता है। जिसमें आप 5 घंटे में अपना सफर काफी आसानी से पूरा कर लेता है। इस बस में सफर करने के लिए आपको एसी के साथ मस्त सीट मिल जाती है। जिसके जरिए आप आसानी से अपना सफर पूरा कर लेते हैं।

राज कल्पना ट्रेवल्स (Raj Kalpana Travels)

राज कल्पना ट्रेवल्स दिल्ली से आगरा जाने वाली यह बेहद ही अच्छ सर्विस बस है। जिसमें आपको हर तहर की सहुलियत काफी आसानी से मिल जाती है। इस बस के जरिए आप 3 घंटे 55 मिनट में अपना दिल्ली से आगरा तक का सफर पूरा कर सकते हैं। जिसके लिए आपको 799 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। यह बस आपको कश्मीरी गेट से मिल जाती है, जो आपको आगरा के वॉटर वर्क चौराहा तक ले जाती है।

न्यू गो (NueGo)

दिल्ली से आगरा जाने वाली यह बस काफी अच्छी है, जिसमें आपको बेहद ही आसानी से सफर पूरा करने की सहुलियत मिल जाती है। इस बस में आपको आसान रास्ता करने के लिए काफी आसानी से हर तरह की सुविधा मिल जाती है। बस में सफर करने के लिए आपको सिर्फ 349 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। जिसके जरीए आप 3 घंटे 55 मिनट में अपना सफर पूरा कर सकते हैं।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story