×

Delhi to Goa Trip Package: दिल्ली से गोवा जाने के लिए बेस्ट टूर पैकेज, जिसमें किराए से लेकर खाने तक मिलेगी सुविधा

Delhi to Goa Trip Package: गोवा की तरफ लोगों के बढ़ते रुख को देखते हुए कई तरह के पैकेज भी पेश किए जाते हैं, जिससे की वह आसानी से अपना ट्रिप पूरा कर लेते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 29 April 2023 11:30 AM GMT
Delhi to Goa Trip Package: दिल्ली से गोवा जाने के लिए बेस्ट टूर पैकेज, जिसमें किराए से लेकर खाने तक मिलेगी सुविधा
X
Delhi to Goa Trip Package (Image- Social media)

Delhi to Goa Trip Package: दिल्ली से गोवा जाने के लिए हर साल लाखों लोग प्लान बनाते हैं, यह शहर बेहद ही सुंदर हसीन और शानदार है। जहां घूमने के लिए लोगों में अलग ही उमंग और जोश देखा जाता है। यही वजह है कि इस जगह पर अकसर सैलानियों का जमावड़ा लगा रहता है। वहीं गोवा की तरफ लोगों के बढ़ते रुख को देखते हुए कई तरह के पैकेज भी पेश किए जाते हैं, जिससे की वह आसानी से अपना ट्रिप पूरा कर लेते हैं।

दिल्ली से गोवा तक के लिए बेस्ट पैकेज

Goa Tour Packages from Delhi with Airfare

दिल्ली से गोवा तक के लिए जारी किया गया यह ट्रिप 5 रात और 6 दिनों के लिए है। जिसमें आपको ठहरने के लिए 4 स्टार होटल दिया जाता है। जिसमें खाने-पीने की सुविधा से लेकर हर तरह की सहुलियत शामिल होती है। इस पैकेज के लिए आपको 28,800 रुपये तक का खर्च करना पड़ता है जिसमें आपके फ्लाइट की टिकट भी शामिल होती है।

Goa Honeymoon Package From Delhi With Flight

यदि आप अपने पार्टनर के साथ हनीमून पर जाने का प्लान कर रहे हैं, तो यह पैकेज आपके लिए बिल्कुल बेस्ट है। जिसमें आपको ठहरने के लिए 5 स्टार होटल की सर्विस दी जाती है। इसके साथ ही इस पैकेज में आपको खाने के साथ हर तरह की सहुलियत दी जाती है। इस पैकेज का फायदा उठाने के लिए आपको लगभग 68,000 रुपये तक का खर्च करना पड़ता है जिसमें किराया भी शामिल है।

Splendid Goa Tour Package From Delhi

यदि आप अकेले गोवा जाने का प्लान कर रहे हैं तो यह पैकेज आपको काफी पसंद आएगा। जिसमें आपको 2 रात और 3 दिन के लिए घूमने का मौका दिया जाता है। इस पैकेज में आपको किराए से लेकर हर चीज की सहुलियत दी जाती है। आपको लगभग सिर्फ 8 हजार रुपये के खर्च में 3 स्टार होटल में रहने की सुविधा दी जाती है। इसके साथ ही आप खाने और वापसी के खर्च से भी निश्चिंत हो जाते है।

Goa Budget Tour Package From Delhi With Airfare

दिल्ली से गोवा घूमने जाने का प्लान कर रहे लोगों के लिए यह भी काफी अच्छा ऑफर है। जिसमें आपको 38,000 का खर्च करना पड़ता है। इस पैकेज में आपको 4 रात और 5 दिन तक गोवा घूमने का मौका दिया जाता है। जिसमें ठहरने के लिए आपको 4 स्टार होटल की सुविधा मिलती है। इसके साथ ही आप खाने पीने की जिम्मेदारी से भी मुक्त हो जाते हैं।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story