×

Delhi to Varanasi Bus Tickets: दिल्ली से वाराणसी तक जाने के लिए बेस्ट बस, जानिए किराया और समय

Delhi to Varanasi Bus Tickets Booking: दिल्ली से भी कई लोग इस जगह पर घूमने के लिए जाते हैं, यह जगह शिवजी के ज्योतिर्लिंग के लिए तो जानी ही जाती है

Kajal Sharma
Published on: 30 April 2023 5:13 PM GMT
Delhi to Varanasi Bus Tickets: दिल्ली से वाराणसी तक जाने के लिए बेस्ट बस, जानिए किराया और समय
X
Delhi to Varanasi Bus Tickets Booking (Image- Social media)

Delhi to Varanasi Bus Tickets Booking: वाराणसी काशी विश्वनाथ तक जाने शिवपुरी के लिए लोगों में अलग ही आस्था और विश्वास देखा जाता है। दिल्ली से भी कई लोग इस जगह पर घूमने के लिए जाते हैं, यह जगह शिवजी के ज्योतिर्लिंग के लिए तो जानी ही जाती है, इसके साथ ही आपको यहां काफी अच्छा अनुभव भी लेने को मिल सकता है। दिल्ली से वाराणसी तक जाने के लिए कई खास बसों की सर्विस भी शुरू कर दी गई है। जिससे न सिर्फ आप अपना सफर अच्छा और आसान कर सकते हैं, बल्कि आराम से पहुंच भी सकते हैं।

दिल्ली से वाराणसी तक बस सर्विस

राज शीला ट्रेवल (Raj Shila Travels)

दिल्ली से वाराणसी तक जाने के लिए यह एक बेहद ही अच्छी और शानदार बस है, जिसमें आपको हर तरह की सुविधा मिलती है। इस बस के जरिए आप आसानी से अपना सफर पूरा कर सकते हैं। यह बस 14 घंटे 30 मिनट में अपना दिल्ली से वाराणसी तक का सफर पूरा कर लेती है। जिसके लिए आपको 2,240 प्रति व्यक्ति किराया देना होता है, इस बस में आपको काफी अच्छी सीट और एसी की सुविधा भी मिल जाती है।

माउंटेन ट्रेवल (Mountain Travels)

दिल्ली से वाराणसी जाने के लिए यह बस काफी अच्छी और कंफर्टेबल है, जिसमें यात्रा करने से आपको काफी अच्छी सहुलियत मिल जाती है। इस बस में आपको एसी के साथ काफी अच्छी सीट मिलती है। जिसमें सफर करने के लिए आपको 1,699 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। यह बस 16 घंटे 30 मिनट में अपना दिल्ली से वाराणसी तक का सफर पूरा कर लेती है।

सफर एक्सप्रेस (Safar Express Pvt Ltd)

दिल्ली से वाराणसी जाने वाली यह सफर एक्सप्रेस बस आपका सफर आसान करने में काफी सहायता करती है। जिसमें आप अपने लिए हर तरह की सुविधा का आनंद उठा सकते हैं, यह बस 14 घंटे में अपना दिल्ली से वाराणसी तक का सफर पूरा कर लेती है। जिसमें सफर करने के लिए आपको 899 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। इस बस में आपको स्लीपर सीट के साथ एसी की सुविधा मिल जाती है।

आरएस यादव स्मार्टबस (RS Yadav SmartBus)

आरएस यादव स्मार्टबस दिल्ली से वाराणसी तक जाने वाली काफी अच्छी बस है, जिसमें आप आसानी से अपना दिल्ली से वाराणसी तक का सफर पूरा कर सकते हैं। यह बस 12 घंटे 17 मिनट में अपना सफर पूरा कर लेती है, जिसके लिए आपको 1,099 रुपये प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। इस बस में आपको एसी की सुविधा के साथ काफी अच्छी कंफर्टेबल सीट भी मिल जाती है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story