×

Famous Luxury Hotels in Manali: मनाली में ठहरने के लिए बेस्ट हैं यह शानदार होटल, जहां से देख सकते हैं शहर की खूबसूरती

Gorgeous Hotel To Stay In Manali: कई सुंदर होटल औऱ होमस्टे भी बने हुए हैं, जहां आप एक अलग ही अनुभव की एहसास कर सकते हैं। यहां मिलने वाली सुविधा तो शानदार है

Kajal Sharma
Published on: 14 April 2023 2:24 PM GMT
Famous Luxury Hotels in Manali: मनाली में ठहरने के लिए बेस्ट हैं यह शानदार होटल, जहां से देख सकते हैं शहर की खूबसूरती
X
Famous Luxury Hotels in Manali (Image- Social media)

Famous Luxury Hotels in Manali: वैसे तो मनाली बेहद ही सुंदर और शानदार जगह है, जहां हर साल लाखों सैलानी आते हैं। शहर की सुंदरता और प्रकृति का हसीन वादियां लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेती है। यहां कई सुंदर होटल औऱ होमस्टे भी बने हुए हैं, जहां आप एक अलग ही अनुभव की एहसास कर सकते हैं। यहां मिलने वाली सुविधा तो शानदार है ही, लेकिन इन होटलों की सुंदरता भी कहीं कम नहीं है।

बेस्ट है मनाली के यह शानदार होटल

राइसन डी'आत्रे (Raison D'être, Manali)

मनाली में ब्यास नदी के पास स्थित यह गेस्ट हाउस काफी शानदार और सुंदर है। जिसमें चार बेडरुम ही है। यह एक काफी सुंदर होटल है जहां से आप शहर के काफी सुंदर और हसीन नजारे देख सकते हैं। इस होटल से आपको कई अच्छी खूबसूरत चीजों का अनुभव करने का अवसर मिलता है। यहां आपको होटल में पूल की सुविधा भी दी जाती है, जहां गर्मियों के मौसम में आप काफी लुत्फ उठा सकते हैं। यहां ठहरने के लिए आपको 7,499 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- Off NH-3, VPO Raison, Manali, Himachal Pradesh

ट्री ऑफ लाइफ आर्ट होटल (Tree of Life Eila Art Hotel, Naggar)

मनाली में देवदार के जंगलों के बीच बना यह होटल काफी सुंदर और शानदार है, जहां आप अपने पार्टनर के साथ ठहर सकते हैं। इस शानदार होटल में आपको कई खास तरह की सुविधा मिल जाती है। सबसे खास बात यह है कि यहां के खास रोशनदार कमरों में आपको काफी अच्छा अनुभव मिल जाता है। इसके साथ ही यहां आपको पूल की सुविधा भी मिल जाती है। इस होटल में ठहरने के लिए आपको 13,900 रुपये तक का किराया देना पड़ता है, जिसमें आपको खाने की सुविधा भी मिलती है।

पता- Jana Road, Khasra no 2403, Naggar, Himachal Pradesh

द लक्जुरियस पेंटहाउस (The Luxurious Penthouse, Naggar)

मनाली के नग्गर विलेज में स्थित यह काफी सुंदर होटल है, जहां आपको ठहरने के लिए बेहद ही शानदार सुविधा मिलती है। इस डिलक्स होटल में आपको बिल्कुल अपने घर जैसी सुविधा मिलती है। जहां आप न सिर्फ खिड़कियों से बाहर शहर के शानदार नजारे देख सकते हैं, बल्कि यहां आपको अपनी पर्सनल रसोई भी मुहैय्या करवाई जाती है। यह शहर के शानदार होटलों में गिना जाता है। जहां आप काफी अच्छा समय बिता सकते है, इसके साथ ही बता दें कि यहां ठहरने के लिए आपको 15000 रुपये तक का किराया देना होता है।

पता- Village Naggar, District Kullu, Himachal Pradesh

एचबीए होमस्टे (HBA Homestay, Naggar)

मनाली का आनंद लेने आए पर्यटकों के लिए यह होटल एकदम बेस्ट जगह है। जो कि शहर में सेब और सब्जियों के बागानों में बना हुआ है। यह होटल काफी सुंदर और शानदार है, जो अपनी अलग पहचान के लिए जाना जाता है। यहां आप दो लोगों के लिए एक कमरा बुक कर सकते हैं। लकड़ी और पत्थरों की सहायता से बना यह होटल बेहद ही शानदार है, जहां आप खिड़कियों से बाहर के नजारे देख सकते हैं। यहां ठहरने के लिए आपको 1600 रुपये तक का किराया देना होता है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story