×

Lucknow Famous Restaurants: लखनऊ में कैंडिल लाइट डिनर के लिए बेस्ट हैं ये जगहें, मिलगा अच्छा अनुभव

Lucknow Famous Restaurants: रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर से बेहतर कुछ और खास हो ही नहीं सकता है। अपने साथी के साथ अच्छा समय बिताने के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन माना जाता है।

Kajal Sharma
Published on: 15 May 2023 6:33 PM GMT
Lucknow Famous Restaurants: लखनऊ में कैंडिल लाइट डिनर के लिए बेस्ट हैं ये जगहें, मिलगा अच्छा अनुभव
X
Lucknow Candle Light Dinner Place (Image- Social media)

Lucknow Candle Light Dinner Place: जब पार्टनर के साथ कुछ खास और अलग करने की बात आती है तो रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर से बेहतर कुछ और खास हो ही नहीं सकता है। अपने साथी के साथ अच्छा समय बिताने के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन माना जाता है। जहां का मजेदार अनुभव आपको बेहद ही पसंद आएगा। लखनऊ में कई ऐसी शानदार रोमांटिक जगह है जहां आपको काफी अच्छी सर्विस दी जाती है।

लखनऊ में बेस्ट कैंडल लाइट डिनर प्लेस

औधयाना (Lucknow Oudhyana)

औधयाना लखनऊ में ताजमहल होटल में स्थित है, जो एक पारंपरिक भोजन रेस्तरां के रूप में जाना जाता है। यहां पर आपको शाही अंदाज में मजेदार खाना परोसा जाता है, अपनी सुरुचिपूर्ण सजावट और शास्त्रीय संगीत के लिए फेमस यह रेस्टोरेंट कैंडल लाइट डिनर के लिए एकदम परफेक्ट जगह है।

लोकेशन- Taj Mahal Lucknow, Vipin Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh

स्काई बार (Lucknow Sky Bar)

लखनऊ में रहने वाले लोगों के लिए यह स्काई बार रेस्टोरेंट बेहद ही पसंदीदा जगहों में गिनी जाती है। अपने स्वादिष्ट भोजन के लिए जाना जाने वाला यह रेस्टोरेंट कॉकटेल के साथ लखनऊ शहर के लुभावने दृश्य प्रस्तुत करता है। यहां छत की लोकेशन, टिमटिमाती रोशनी और कैंडल लाइट टेबल के साथ आप काफी अच्छा समय बिता सकते हैं। यह कैंडल लाइट डिनर के लिए लखनऊ में सबसे अच्छी जगह है।

लोकेशन- Renaissance Lucknow Hotel, Vipin Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh

फलकनुमा रूफटॉप (Lucknow Falaknuma Rooftop)

लखनऊ के मध्य में स्थित यह एक शानदार रेस्तरां है। यह शहर की शानदार सुंदरता को प्रदर्शित करता है। फलकनुमा रूफटॉप रेस्तरां उत्तर भारतीय और मुगलई व्यंजनों का एक अद्भुत मुंह में पानी लाने वाला एक बढ़िया भोजन रेस्तरां है। इसकी कैंडल लाइट टेबल, शास्त्रीय संगीत के चर्चे आप हर जगह सुन सकते हैं। कैंडल लाइट डिनर के लिए फलकनुमा रूफटॉप सबसे अच्छी जगह है।

लोकेशन- Hotel Clarks Avadh, 8, Mahatma Gandhi Marg, Hazratganj, Lucknow, Uttar Pradesh

द अर्बन टेरेस (Lucknow The Urban Terrace)

द अर्बन टेरेस लखनऊ के गोमती नगर में स्थित है। यह रेस्टोरेंट बिल्डिंग की छत पर स्थित है। यह उनके मुंह में पानी लाने वाले भोजन और एक कॉकटेल के साथ एक अद्भुत दृश्य प्रस्तुत करता है। एक जोड़े के लिए डिजाइन और इंटीरियर अद्भुत है। अपने अद्भुत कैंडल लाइट टेबल, रोमांटिक संगीत के साथ कैंडल लाइट डिनर के लिए लखनऊ में एक आदर्श स्थान है।

लोकेशन- Gate No. 1 CP-73, Gate No. 1 CP-73, Hahnemann Chauraha Rd, opp. Sahara Hospital, Viraj Khand, Gomti Nagar, Lucknow, Uttar Pradesh

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story