×

Lucknow Famous Food: लखनऊ में यहाँ मिलेगा 24x7 स्वादिष्ट खाना, काफी सस्ते में मिलेगा इतनी वैराइटी का खाना

Lucknow Famous Food 24x7: लखनऊ का ज़यका हमेशा से सभी को काफी ज़्यादा पसंद आता है। वहीँ अगर आपको भी कुछ अलग और स्वादिष्ट खाना पसंद है तो आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन लेकर आये हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 14 Aug 2023 12:34 PM GMT
Lucknow Famous Food: लखनऊ में यहाँ मिलेगा 24x7 स्वादिष्ट खाना, काफी सस्ते में मिलेगा इतनी वैराइटी का खाना
X
Lucknow Famous Food (Image Credit-Social Media)

Lucknow Famous Food 24x7: लखनऊ का ज़यका हमेशा से सभी को काफी ज़्यादा पसंद आता है। वहीँ अगर आपको भी कुछ अलग और स्वादिष्ट खाना पसंद है तो आज हम आपके लिए कुछ बेहतरीन लेकर आये हैं। जहाँ की सबसे खासियत ये है कि यहाँ आपको 24x7 खाना परोसा जायेगा। आइये जानते हैं कि लखनऊ में आखिर कहाँ है ये जगह और क्या क्या खासियत है इसकी।

लखनऊ में यहाँ मिलेगा 24x7 स्वादिष्ट खाना

अगर आप स्वादिष्ट खाने के लिए सबसे बढ़िया और सस्ती जगह की तलाश में रहते हैं तो आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पास ऐसी एक जगह है जहाँ आपको ये स्वादिष्ट खाना खाने को मिल जायेगा। जहाँ आपको खस्ता, कचौरी, छोले भटूरे, आलू टिकिया, चाय बन मक्खन, चाइनीज काउंटर, मैगी काउंटर, पकोड़े और मुख्य कोर्स भी मौजूद हैं। यहाँ आपको स्वादिष्ट, गर्म और कुरकुरा खाना मिल जायेगा। दरअसल ये जगह लखनऊ से 50 किमी दूर जनता ढाबा लखनऊ-सीतापुर राजमार्ग और सिधौली-मिश्रिख रोड के इंटर जंक्शन के पास स्थित है।

यहां पर आपको स्वादिष्ट खस्ता मिलेगा तो कचौरी, छोले भटूरे, आलू टिकिया, चाय बन मक्खन से लेकर चाइनीज काउंटर, मैगी काउंटर, पकोड़े व साथ ही मेन कोर्स में आपको काफी वैराइटी मिल जाएँगी। जो आपको गरमागरम और स्वादिष्ट खाना सर्व करने की गारंटी भी देते हैं। इतना ही नहीं यहाँ आपको 24x7 खाना परोसा जाता है। वहीँ आपको बता दें कि यहाँ पर आपको सबसे स्पेशल पकौड़े मिलते हैं। जिसे "भारत के पकौड़े राजा" के रूप में जाना जाता है। यहाँ आपको 6 प्रकार के पकौड़े मिल जायेंगे। जिसमे पालक, पनीर, प्याज़, मूंग, आलो और ब्रेड पकोड़े लोग सबसे ज़्यादा पसंद करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Amaan Al (@aceoftastee)

यहाँ आपको क्विक सर्विस मिलेगी साथ ही यहाँ का खाना भी काफी सस्ता है। लंच टाइम में यहाँ काफी भीड़ रहती है लेकिन फिर भी आपको यहाँ पार्किंग की अच्छी जगह मिल जाएगी। इसके अलावा अगर आप अपनी गाड़ी में बैठकर ही खाना खाना चाहते हैं तो वहां मौजूद वेटर्स आपकी गाडी तक भी कहाँ पंहुचा देते हैं। इसके अलावा कई स्टैंडिंग टेबल भी वहां मौजूद हैं जहाँ आपको ये खाना सर्व किया जाता है। इसके अलावा अगर आप इनडोर डाइनिंग में बैठकर खाना खाना चाहते हैं तो भी आपको एक अच्छा डाइनिंग स्पेस मिल जायेगा।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story