×

Lucknow Renaissance Hotel: लखनऊ का फेमस रेनेसां होटल, पूरे हो रहे आठ साल, आपके लिए यहां शानदार ऑफर

Lucknow Famous Renaissance Hotel: वहीँ रेनेसां लखनऊ अपनी आठवीं वर्षगांठ मना रहा है इस मौके पर बेहतरीन ऑफर है जिसे सुनकर आप भी यहाँ दौड़े चले जायेंगे।

Shweta Shrivastava
Published on: 3 Sep 2023 7:45 AM GMT
Lucknow Renaissance Hotel: लखनऊ का फेमस रेनेसां होटल, पूरे हो रहे आठ साल, आपके लिए यहां शानदार ऑफर
X
Lucknow Famous Renaissance Hotel (Image Credit-Social Media)

Lucknow Famous Renaissance Hotel: नवाबों के शहर लखनऊ में आपको खाने से लेकर रहने तक हर एक चीज़ बेमिसाल मिल जाएगी। वहीँ यहाँ मैरियट इंटरनेशनल का एक प्रीमियम लाइफस्टाइल होटल, रेनेसां लखनऊ भी स्थित है ये होटल एक 5-स्टार लक्जरी होटल है। ये हवाई अड्डे से लगभग 17 किमी और हजरतगंज से 4 किमी दूर है। इस होटल से व्यापारिक केंद्रों, सरकारी कार्यालयों के साथ-साथ अंबेडकर पार्क, बड़ा इमामबाड़ा, छोटा इमामबाड़ा और रूमी दरवाजा जैसे लोकप्रिय पर्यटक आकर्षणों तक भी आसानी से पहुंचा जा सकता है।

आधुनिक, समकालीन डिजाइन इस 111 कमरों वाले होटल को परिभाषित करते हैं, जो एकमात्र छत पर इन्फिनिटी पूल के साथ शहर का सबसे ऊंचा होटल भी है। यहाँ पर एक इंटरैक्टिव किचन है, सेपिया, विशेष रेस्तरां जो लाइव म्यूजिक के साथ प्रामाणिक लखनऊई व्यंजन पेश करता है, इसके साथ ही यहाँ स्काईबार भी स्थित है। 16वीं मंजिल पर पेय पदार्थों के बेहतरीन चयन के साथ शहर के मनमोहक दृश्य दिखाई देते हैं, लॉबी स्तर पर स्थित कॉफ़ी एंड केक नाम की डेली, ताज़ी बनी कॉफ़ी और स्वादिष्ट बेकरी उत्पादों की बेहतरीन सुगंध भी आती है। वहीँ रेनेसां लखनऊ अपनी आठवीं वर्षगांठ मना रहा है इस मौके पर बेहतरीन ऑफर है जिसे सुनकर आप भी यहाँ दौड़े चले जायेंगे।

रेनेसां लखनऊ (Renaissance Lucknow Hotel)

लखनऊ अपने ज़ायके के लिए काफी मशहूर है ऐसे में आपको यहाँ स्ट्रीट फ़ूड से लेकर फाइव स्टार होटल का स्वाद बेहद पसंद आएगा। वहीँ यहाँ के फाइव स्टार होटल रेनेसां लखनऊ ने अपने आठ साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में यहाँ आपको पूरा बुफे मात्र 888रूपए में मिलेगा जिसमे आप वेज और नॉन वेज डेजर्ट स्टार्टर और ड्रिंक्स तक मिल जायेगा। समय की बात करें तो आप यहाँ शाम 7 बजे - रात 9 बजे, रात 9:30 बजे - रात 11:30 बजे तक डिनर के लिए आ सकते हैं। इसके अलावा लंच में आप 800 रूपए विद टैक्सेज के साथ यहाँ के बुफे का लुफ्त उठा सकते हैं। ड्रिंक्स के साथ साथ यहाँ आपको केक भी सर्व होगा। जिसके साथ ही यहाँ के 8 साल का जश्न भी मनाया जायेगा।

लखनऊ में रेनेसां गोमती नगर के विपिन खंड में स्थित है। यहाँ आपको कई तरह की सुविधाएं मिल जायेंगी। हर तरह का खाना और साथ ही यहाँ का शानदार एम्बियंस इसे बाकि सबसे अलग बनाता है। इतना ही नहीं यहाँ का खाना बेहद स्वादिष्ट होता है जिसे सभी काफी पसंद भी करते हैं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story