×

Luxurious Hotels In Lucknow: बेस्ट हैं लखनऊ के यह लग्जरी होटल, जहां मिलती है मजेदार सुविधाएं

Luxurious Hotels In Lucknow: यहां ठहरने के लिए भी कई खास होटल हैं जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं। इस शहर में आपको कई लग्जरी होटल भी मिल जाते हैं।

Kajal Sharma
Published on: 9 May 2023 10:58 AM GMT
Luxurious Hotels In Lucknow: बेस्ट हैं लखनऊ के यह लग्जरी होटल, जहां मिलती है मजेदार सुविधाएं
X
Luxurious Hotels In Lucknow (Image- Social media)

Luxurious Hotels In Lucknow: लखनऊ में कई शानदार जगहें हैं जिन्हे देखने के लिए हजारों लोग शहर में आते हैं। देश विदेश के लाखों लोग इस शहर की खूबसूरती और परंपरा को देखने के लिए यहां आते हैं। यहां ठहरने के लिए भी कई खास होटल हैं जहां आप अपने परिवार के साथ ठहर सकते हैं। इस शहर में आपको कई लग्जरी होटल भी मिल जाते हैं, जहां आपको बेहद खास ट्रीटमेंट दिया जाता है।

लखनऊ के लग्जरी होटल

होटल अल्फा (Hotel Alpha)

लखनऊ के चारबाग में स्थित होटल अल्फा बेहद ही शानदार और सुंदर होटल है। जो रेलवे स्टेशन से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। इस होटल में रुकने के लिए आपको मात्र 900 से 1100 सौ रुपये तक का खर्च करना होता है। जिसमे आप फुल एसी कमरों का लुत्फ उठा सकते हैं। यहां पर चेक इन और चेक आउट दोनों के लिए दोपहर 12:00 बजे का समय ही निर्धारित किया गया है।

निर्मल पैलेस (Nirmal Palace)

लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन से करीब 900 मीटर की दूरी पर स्थित यह निर्मल पैलेस होटल परिवार के साथ ठहरने के लिए एक बेहतरीन जगह है। जहां रुकने के लिए आपको 950 रुपये से लेकर 1100 रुपये तक का खर्च करना पड़ता है। आप यहां दोहपर 12 बजे से चेक-इन और चेक-आउट कर सकते हैं। इस दौरान आपको कई तरह की सुविधा भी दी जाती है।

होटल मनोहर पैलेस (Hotel Manohar Palace)

लखनऊ चारबाग रेलवे स्टेशन से मात्र 1.5 किमी की दूरी पर यह शानदार होटल स्थित है। जहां बेहद ही सुंदर और अच्छे कमरे बने हुए हैं, यहां आपको हर तरह की सुविधा मुहैय्या करवाई जाती है। आप यहां भी चेक इन और चेक आउट का समय दोपहर 12 बजे ही कर सकते हैं। इस होटल में रुकने के लिए आपको 1100 से 1400 रुपए के बीच 1 दिन का किराया देना पड़ सकता है।

त्रिमूर्ति पैलेस (Trimurti Palace)

यह होटल लखनऊ के गोमती नगर में स्थित है, जो देखने में तो सुंदर है ही वहीं इस होटल में मिलने वाली सुविधाएं भी काफी अच्छी है। यहां ठहरने के लिए आपको 700 रुपये से 1000 रुपये तक किराया देना पड़ता है। लोगों की सुरक्षा के लिए इस होटल में सीसीटीवी कैमरा भी लगवाए गए हैं। साथ ही आपको यहां एसी और फ्री वाईफाई की सुविधा भी मिलती है।

Kajal Sharma

Kajal Sharma

Next Story