×

OMG! उधारी ने बना दिया एक झटके में करोड़पति

लॉटरी का टिकिट जीतने के बाद विलास ने इसका श्रेय अपनी पत्नी पद्मा को दिया। उन्होंने बताया कि अगर उनकी पत्नी ने उनका साथ न दिया होता तो आज वो इस मुकाम पर न होते।

Manali Rastogi
Published on: 4 Aug 2019 5:12 AM GMT
OMG! उधारी ने बना दिया एक झटके में करोड़पति
X

नई दिल्ली: किस्मत से ज्यादा और समय से पहले किसी को कुछ नहीं मिलता। यह कहावत बिलकुल सही है। अब हैदराबाद के रहने वाले किसान विलास रायक्ला को ही देख लीजिये। पहले तो वो नौकरी के लिए काफी परेशान थे। मगर अब वो 27 करोड़ रुपये के मालिक बन गए हैं। विलास की कहानी काफी दिलचस्प है।

यह भी पढ़ें: इस जड़ी-बूटी से पुरुषों की अंदरूनी कमजोरी होती है दूर, करें इसके नियमित सेवन से इलाज

वह पहले तो नौकरी ढूँढने के लिए दुबई गए थे लेकिन कोई काम नहीं बना। ऐसे में इंडिया वापस आकर विलास ने पत्नी से 20 हजार रुपये उधार लिए और एक लॉटरी टिकट खरीद लिया। इसके बाद वह लॉटरी जीत गए और एक झटके में ही 27 करोड़ रुपये के मालिक बन गए।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान ने PoK में बोफोर्स की गरज से घबराकर जारी की एडवाइजरी, सेना अलर्ट

Dh15 रफल लॉटरी के विजेता बने विलास रायक्ला निजामाबाद जिले के जकरनपल्ली गांव के निवासी हैं। उनकी दो बेटियां हैं। बता दें, विलास पिछले दो साल से रफ़ल टिकट खरीद रहे थे। अब दो साल बाद उनकी किस्मत जागी है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: ‘टेंशन’ के बीच बाहरी स्टूडेंट्स को मिले घाटी छोड़ने के निर्देश

लॉटरी का टिकिट जीतने के बाद विलास ने इसका श्रेय अपनी पत्नी पद्मा को दिया। उन्होंने बताया कि अगर उनकी पत्नी ने उनका साथ न दिया होता तो आज वो इस मुकाम पर न होते। उन्होंने कहा कि जब वह नौकरी पाने में असफल हो रहे थे, तब उनकी पत्नी ने उनका साथ दिया।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story