×

रावण का मस्त भांगड़ा: स्वैग पर नाच उठी पूरी दुनिया, लोग रह गए दंग

रामलीला से रावण का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उसे पंजाबी गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। अपने भांगड़े से रावण सभी दिलों पर राज कर रहा है। 

Shreya
Published on: 26 Oct 2020 8:41 AM GMT
रावण का मस्त भांगड़ा: स्वैग पर नाच उठी पूरी दुनिया, लोग रह गए दंग
X
रावण का मस्त भांगड़ा: स्वैग पर नाच उठी पूरी दुनिया, लोग रह गए दंग

नई दिल्ली: दशहरे के मौके पर देश के अलग-अलग जगह रावण जलाया गया। रावण को बुराई का प्रतीक मानकर हर साल दशहरे पर रावण जलाया जाता है। इस मौके पर रामलीला का भी आयोजन होता है। इस साल रामलीला से रावण का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो में रावण को पंजाबी गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। हालांकि ये वीडियो कब का है यह पता नहीं चल पाया है।

डांस से सभी दिलों पर राज कर रहा है यह रावण

सोशल मीडिया पर रावण के डांस का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। भले ही पूरे देश में रावण को बुराई का प्रतीक माना जाता है और रावण के प्रति सभी के मन में नफरत रहती है, लेकिन अपने डांस से इस रावण ने सब के दिलों पर राज कर लिया है। पंजाबी गाने पर रावण का भांगड़ा देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी तारीफ कर रहे हैं।



यह भी पढ़ें: यहां 1 दिन का DM: कभी देखा आपने ऐसा, तो आइये चलें यूपी के इस जिले में

वीडियो देख लोग बोले ये होता है स्वैग

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी तरह रावण हाथ में नकली बंदूक लिए डांस कर रहा है। पंजाबी गाने पर रावण बिंदास डांस कर रहा है। अब तक इस वीडियो को करीब दो लाख छह हजार बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में रावण के साथ-साथ मंच पर मौजूद अन्य लोग भी डांस करते हुए नजर रहे हैं। इस वीडियो को देख कोई बोल रहा है कि ऐसा होता है स्वैग तो वहीं कोई रावण को पंजाबी रावण बताया रहा है।

यह भी पढ़ें: हजारों मौतों से रुका युद्ध: 29 दिन के बाद थमा तबाही का मंजर, सब कुछ हुआ बर्बाद

राज्यसभा चुनाव: बसपा के रामजी गौतम ने किया नामांकन, बिगाड़ा BJP का गणित

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story