×

महिलाओं की बल्ले-बल्ले: यहां मिल रही बंपर छूट, तुरंत पहुंचकर करें खरीदारी

Shivani Awasthi
Published on: 8 March 2020 9:31 AM GMT
महिलाओं की बल्ले-बल्ले: यहां मिल रही बंपर छूट, तुरंत पहुंचकर करें खरीदारी
X

लखनऊ: अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस का जश्न तो दुनिया मना रही है लेकिन इस दिन महिलाओं के लिए कुछ ख़ास किया जाना तो लाजमी है। ऐसे में कई ब्रैंड महिलाओं को आज जबर्दस्त ऑफर दे रहे हैं। मार्केट में कई तरफ की सेल, बंपर ऑफर महिलाओं को दिए जा रहे हैं। ये ऑफर कपड़ों, एक्सेसरीज और आभूषणों के साथ ही फूड, रिफ्रेशिंग स्पा सेशन में दिया जा रहा है।

मॉल में मिल रहे गिफ्ट वाउचर्स:

शहर के कई मॉल, बाजारों में महिला दिवस के मौके पर सेल की धूम है। कुछ मॉल में 7 मार्च से 15 मार्च तक 5,000 रुपये से 15,000 रुपये तक की खरीदारी करने पर डायमंड पेंडेंट (Diamond Pendants) और ब्यूटी वाउचर (Beauty Vouchers) जीतने का मौका मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: ऐसे बनी करोड़पति: दुनिया की है सबसे अमीर महिला, बड़े-बड़े अरबपति भी फेल

ब्रेंड्स में सेल:

वहीं कई ब्रैंड ने महिलाओं को लुभाने के लिए कपड़ों, एक्सेसरीज और आभूषणों पर आकर्षक छूट दी है। रेस्टोरेंट्स और सलून व स्पा में भी भारी छूट है।

ये भी पढ़ें: यहां गिरे थे सती के नयन, नाम पड़ा नैना देवी

आंखों से करें शॉपिंग: क्या गजब की चीज है, ये नहीं देखा तो कुछ ना देखा

फैमिली मार्ट में हाईट से ज्यादा छूट:

बात अगर 'वन-इंडिया फैमिली मार्ट' (1-India Family Mart) की करें तो यहां जबर्दस्त ऑफर मिल रहे हैं। यहां 999 रुपये की खरीदारी पर 500 रुपये के शॉपिंग कूपन मिल रहे हैं। सेल विज्ञापन में कहा गया, 'आज और कल, दो दिन अपनी लंबाई का पांच गुना छूट पाइए। यानी अगर लंबाई पांच फुट छह इंच हैं तो ये 5.5 फुट हुआ और 27.5 फीसदी छूट मिलेगी।'

ये भी पढ़ें: Condom बचाएगा कोरोना से: मार्केट में मची लूट, ऐसे खुद को बचा रहे लोग

ऑनलाइन साइट्स पर सेल:

इसके अलावा ऑनलाइन शौपिंग में भी भारी छूट मिल रही है। फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसे ऑनलाइन प्लेटफार्म पर 30 से 80 प्रतिशत तक की छूट दी जायेगी। इसमें पश्चिमी परिधानों, जूतों, घड़ियों, बैग और आभूषणों पर बम्पर सेल चल रही है। ब्यूटी पॅकेज पर भी ऑफर है।

ये भी पढ़ें: PM मोदी VS मनमोहन सिंह: इनके कार्यकाल में देश की हालत हुई बहुत खराब

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story