×

दिल्ली से लौटे 3 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, गांव में दहशत का माहौल

जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढने का सिलसिला जारी है। शामली में तीन नए कोरोना पाॅजिटिव केस मिले हैं जन्मे दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल है जो कि दिल्ली से अपने रिश्तेदार के यहां से लौटे थे।

Ashiki
Published on: 3 Jun 2020 1:32 PM GMT
दिल्ली से लौटे 3 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव, गांव में दहशत का माहौल
X

शामली: जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढने का सिलसिला जारी है। शामली में तीन नए कोरोना पाॅजिटिव केस मिले हैं जन्मे दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल है जो कि दिल्ली से अपने रिश्तेदार के यहां से लौटे थे। तीनों लोगों के सैंपल लेकर जांच के लिए भिजवाए गये थे जो कि आज रिपोर्ट मिलने के बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पॉजिटिव मिले तीनों लोगों को झिंझाना के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कर दिया है और संक्रमित लोगो के परिवार के सदस्यों को क्वॉरंटाइन कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: दहशत में लोग: UP के इस जिले में कोरोना से पहली मौत, प्रशासन अलर्ट पर

आपको बता दें कि मामला जनपद शामली का है, जहां पर आज तीन नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिला प्रशासन को आज मिली जांच रिपोर्ट में तीन कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने के बाद चिंता फिर बढ़ गयी है। प्रशासन को जो जांच रिपोर्ट मिली है, उनमें तीन लोग कोरोनो पाॅजिटिव मिले हैं। जिनमें दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल है। ये तीनों दिल्ली से अपने रिश्तेदार दो रोहिणी और 1 जहांगीरपुर से वापस शामली लौटे थे।

ये भी पढ़ें: जमीन में भगवान शिव: सभी की आँखें खुली की खुली, लग गई भीड़

शामली लौटने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने तीनों के 31 तारीख में सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे थे, जिसकी आज रिपोर्ट प्राप्त हुई है। जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। तीन लोगों में से एक महिला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव हसनपुर की रहने वाली है तो वहीं एक महिला और एक पुरुष झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव सकौती की है। तीनों लोगों को तुरंत उपचार के लिए झिंझाना में बनाए गए कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा तीनों के क्लोज कॉन्टैक्ट्स के बारे में भी पता लगाया जा रहा है। कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों के परिवार वालो को क्वॉरंटाइन कर दिया गया है। जिले में तीन लोग कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद जिला प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है। शामली में अब एक्टिव कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या 13 हो गयी है।

ये भी पढ़ें: सपा नेता ने भाजपा पर साधा निशाना, लगाया ये गंभीर आरोप

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि जनपद शामली में तीन नए कोरोना पॉजिटिव केस की रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमें दो महिलाएं और एक पुरुष है। उनमें से एक महिला हाल फिलहाल में रोहिणी दिल्ली से लौटी है और एक पुरुष और एक महिला जहांगीरपुर से लौटे हैं। इनका सैंपल 31 तारीख में लिया गया था और आज कोरोना पॉजिटिव इनकी रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इनको हमारे कोविड हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है और इनके परिवार के और लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की शुरुआत करा दी गई है। आगे इनके जिस क्षेत्र में रह रहे होंगे उनके सैनिटाइजेशन और सर्वे का काम कराया जाएगा और जिस मोहल्ले में होंगे उस मोहल्ले को सील किया जाएगा। इस प्रकार में पूरे जनपद में कुल केस बढ़कर अब 13 एक्टिव केस हो गए हैं।

ये भी पढ़ें: CM योगी के अस्पताल दौरे में आखिर डॉक्टर क्यों हुए गैर हाजिर, जानें वजह

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

Ashiki

Ashiki

Next Story