×

अखिलेश सैफई परिवार के आखिरी शासक साबित होंगे: केशव मौर्या

2014 के लोकसभा चुनाव और फिर 2017 के विधानसभा चुनाव में समाज के अन्य तबकों के साथ-साथ पिछड़ा वर्ग के लोंगो ने भी एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में मतदान कर ऐतिहासिक सफलता दिलाई। मौर्य रविवार को स्थानीय विश्वेश्वरैया सभागार में भाजपा पिछडावर्ग मोर्चा द्वारा आयोजित किये गए सम्मान समारोह के कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में मौजूद रहे।

SK Gautam
Published on: 23 Jun 2019 3:32 PM GMT
अखिलेश सैफई परिवार के आखिरी शासक साबित होंगे: केशव मौर्या
X
keshav prasad mourya

लखनऊ: प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश सैफई परिवार की आखिरी शासक साबित होंगें। उन्होंने कहा सपा-बसपा और कांग्रेस ने पिछड़ा वर्ग के लोंगों को हमेशा ठगा और उनका इस्तेमाल वोट बैंक के रूप में करते रहे लेकिन कभी भी पिछड़ा वर्ग के हितों को लेकर कोई काम नहीं किया। मौर्य ने कहा पिछड़ा वर्ग के लोंगो के हितों को ध्यान में रखकर यदि किसी दल ने काम किया है तो वह भारतीय जनता पार्टी है। भाजपा ने न सिर्फ हमेशा से पिछड़ों के हितों को ध्यान में रखकर काम किया बल्कि उनकों हमेशा सम्मान भी दिया।

ये भी देखें : भारत ने महिला FIH सीरीज जीता, PM मोदी ने दी बधाई

यही कारण रहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव और फिर 2017 के विधानसभा चुनाव में समाज के अन्य तबकों के साथ-साथ पिछड़ा वर्ग के लोंगो ने भी एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में मतदान कर ऐतिहासिक सफलता दिलाई। मौर्य रविवार को स्थानीय विश्वेश्वरैया सभागार में भाजपा पिछडावर्ग मोर्चा द्वारा आयोजित किये गए सम्मान समारोह के कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में मौजूद रहे। इस अवसर पर पिछडें वर्ग के नवनिर्वाचित भाजपा सांसदों, विधायकों और पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं का भी सम्मान किया गया।

कार्यक्रम में मुख्यअतिथि के रूप में उपस्थित केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस जैसी परिवारवादी पार्टियां पिछडों, गरीबों, वंचितों शोषितों को सिर्फ वोट के लिए याद करती है। इन दलों ने कभी भी अपनी शासन सत्ता के दौरान पिछडों के हितों के लिए कोई कारगर योजना नहीं बनाई जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने ही अपने पहले ही कार्यकाल में पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देकर एक महत्वपूर्ण कार्य किया बल्कि कई अन्य योजनाओं को लागू कर उन योजनाओं के माध्यम से पिछड़ों को सीधे लाभ पहुंचाने का भी काम किया।

ये भी देखें : जानिए शादी के बाद ऐसा क्या किया नुसरत जहां ने, ट्रोलर्स ने ले लिया निशाने पर

उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव में सपा-बसपा के गठबंधन के बावजूद भी भाजपा को 64 सीटें जीतने में कामयाबी मिली। उन्होंने कहा कि पिछड़ा वर्ग समाज की ताकत का ही परिणाम रहा की सैफई परिवार अपने परम्परागत सीटें कन्नौज, बदायूं और फिरोजाबाद हार गया।

उन्होंने पिछड़ा वर्ग के लोगों को यह भरोसा दिलाया कि भाजपा और केन्द्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार हमेशा पिछड़ों के हितों को ध्यान में रखकर काम करेगी। श्री मौर्य ने अपील की कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा के उपचुनावों में भी पिछड़ा वर्ग के लोग एक जुट होकर सभी सीटों पर जहां उपचुनाव होने हैं वहां योजनापूर्वक कार्य प्रारम्भ करके भाजपा को विजय बनाएं।

ये भी देखें : जानिए पुलिस हिरासत में ऐसा क्या हुआ, मर्डर के आरोपी ने कर लिया सुसाइड?

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति सांसद, पंकज चौधरी, मुकेश राजपूत प्रवीण निषाद, आरके सिंह पटेल धर्मेंद्र कश्यप, संघमित्रा मौर्य, उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दारा सिंह चैहान, अनुपमा जयसवाल,सहित अनेक नेतागण उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का संचालन पिछड़ा वर्ग महामंत्री चिरंजीव चौरसिया और कार्यक्रम की अध्यक्षता संसद सदस्य व पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष राजेश वर्मा ने किया।

ये भी देखें : बिहार के बाद अब यूपी के इस जिले में चमकी बुखार ने दी दस्तक

SK Gautam

SK Gautam

Next Story