×

औरैया हादसे का कांग्रेस से कनेक्शन, सीएम योगी ने दिया आरोपों पर तगड़ा जवाब

औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत को लेकर यूपी में सियासी जंग शुरू हो गया है। विपक्षी दलों के हमले को लेकर आज सीएम योगी ने जवाब दिया है।

Ashiki
Published on: 17 May 2020 5:44 PM GMT
औरैया हादसे का कांग्रेस से कनेक्शन, सीएम योगी ने दिया आरोपों पर तगड़ा जवाब
X

लखनऊ: औरैया में हुए भीषण सड़क हादसे में 24 प्रवासी मजदूरों की मौत को लेकर यूपी में सियासी जंग शुरू हो गया है। विपक्षी दलों के हमले को लेकर आज सीएम योगी ने जवाब दिया है। उन्होंने कांग्रेस के ऊपर निशाना साधते हुए कहा कि संकट काल में भी कांग्रेस ओछी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि औरैया में प्रवासी श्रमिकों की मौत के लिए जिम्मेदार एक ट्रक पंजाब से तथा दूसरा राजस्थान से आया था।

ये भी पढ़ें: TIPS: बेकार को दें खूबसूरत आकार, पुराने Waste से होगा घर का इंटीरियर साकार

हादसे के दो दिन बाद आज उन्होंने कई ट्वीट कर मजदूरों की आवाजाही को लेकर यूपी सरकार के प्रयासों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कई कोरोना संकट में अगर कोई संस्था अथवा दल सहयोग देने में रुचि लेना चाहता है तो उन्हें अनुमति के साथ उनका स्वागत भी होगा। उन्होंने कहा कि राजस्थान/पंजाब या जो भी राज्य सरकार प्रवासी कामगारों/श्रमिकों की सूची यूपी सरकार को उपलब्ध करवा रही है, उस राज्य से उनकी सुरक्षित एवं सम्मानजनक वापसी के लिए श्रमिक एक्सप्रेस तथा अन्य सुरक्षित साधन लगाए गए हैं।

कांग्रेस पर साधा निशाना

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि इस वैश्विक महामारी के समय में कांग्रेस पार्टी द्वारा की जा रही नकारात्मक एवं ओछी राजनीति की निंदा होनी चाहिए। औरैया में प्रवासी श्रमिकों की मौत के लिए जिम्मेदार एक ट्रक पंजाब से तथा दूसरा राजस्थान से आया था।

ये भी पढ़ें: कोरोना के सौ फीसदी इलाज का दावा, अमेरिकी शोधकर्ताओं को मिली बड़ी कामयाबी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भारत सरकार के सहयोग से अभी तक 14 लाख प्रवासी कामगार या श्रमिक विभिन्न राज्यों से उत्तर प्रदेश आए हैं। यूपी सरकार इस विश्वव्यापी संकट के समय अपने प्रवासी कामगारों और श्रमिकों को सकुशल और सम्मानपूर्वक वापसी के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध है।

ये भी पढ़ें: वेबीनार का तीसरा दिन: कोविड 19 पर हुई अहम चर्चा, शामिल हुए ये लोग

आलिया के नए हेयरकट का रणबीर से कनेक्शन, फैंस ने लुक देख पूछे ऐसे सवाल

प्रधानमंत्री की एंट्री बैन: नहीं जाने को मिला यहाँ, इंतजार में खड़ी रहीं PM

Ashiki

Ashiki

Next Story