×

इस कोतवाल के ड्राइवर की कोरोना पर ये हरकत हुई वायरल, लोगों ने ये कहा

कोरोना महामारी से बचने के लिये सरकारें कितने प्रयास कर रही हैं। मगर लोग मानने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसलिए पुलिस ने नया तरीका...

Ashiki
Published on: 23 April 2020 5:52 AM GMT
इस कोतवाल के ड्राइवर की कोरोना पर ये हरकत हुई वायरल, लोगों ने ये कहा
X

औरैया: कोरोना महामारी से बचने के लिये सरकारें कितने प्रयास कर रही हैं। मगर लोग मानने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसलिए पुलिस ने नया तरीका खोज निकाला है। अब औरैया पुलिस लोगों को गाना गाकर समझाने का प्रयास कर रही है। ऐसा ही एक नज़ारा गुरुवार को शहर में देखने को मिला, जिसमें कोतवाली औरैया का एक सिपाही लोगों को गाना गाकर समझाने का प्रयास कर रहा है।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच IGNOU में नए सत्र के लिए री- रजिस्ट्रेशन शुरू, अभी करें अप्लाई

लोगों ने खूब सराहना की

गाना गाते हुए कोतवाली प्रभारी के चालक ने लोगों को समझाते हुए अपील की कि मास्क सबको लगाना पड़ेगा, हाथ साबुन से धोना पड़ेगा, भारत में आ गया है कोरोना, इसलिए सबको संभल कर रहना पड़ेगा। यह सुनकर आसपास खड़े लोगों में कोतवाल के चालक की जमकर सराहना की और तालियां बजाकर उसका अभिवादन किया।

ये भी पढ़ें: अमेरिका का चीन पर सनसनीखेज आरोप, राष्ट्रपति ट्रंप बोले- हमारे देश पर हमला हुआ है

कोतवाल भी वाहवाही करने से नहीं रुक सके

गाना सुनने के बाद अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित व सीओ सिटी सुरेन्द्रनाथ ने कोतवाली के चालक की पीठ थपथपाई। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने बताया कि कोतवाली प्रभारी के चालक द्वारा जो गाना बनाया गया है वह लोगों के लिए प्रेरणादायी है। इसलिए लोगों को इस गीत से सीख लेनी चाहिए और उन्हें यह भी समझना चाहिए कि पुलिस उनकी सुरक्षा के लिए कितनी मुस्तैदी से लगी हुई है और लोगों को समझ जाना चाहिए कि वह लोग भी पुलिस व जिला प्रशासन का सहयोग कर वायरस से लड़ने में उनकी मदद करें।

ये भी पढ़ें: तहसीलदार पर बड़ा आरोप, बेटे की बेबसी या शातिर दिमाग

सीओ सिटी ने की ये अपील

सीओ सिटी सुरेन्द्रनाथ ने कहा कि वह सिपाही के गीत की सराहना करते हैं और का उत्साहवर्धन करते हैं। इसके उपरांत पुलिस क्षेत्र का भ्रमण करते हुए लोगों से संभल जाने की अपील की और कहा कि लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करें, जिससे की यह चैन टूट जाए और हम लोग सुरक्षित रहें।

रिपोर्ट: प्रवेश चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें: 6 माह की मासूम मिली कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल के 54 स्टाफ मेंबर क्वारंटाइन

इस एक्ट्रेस ने कहा था अमिताभ बच्चन को गैंगेस्टर, बताया था जान का खतरा, जानिए क्यों

रामायण की खास बात: मां सीता से भी अधिक था इस सती का त्याग

अवैध खनन माफियाओं का खौफनाक रूप, गार्डों का कर दिया ऐसा हाल

Ashiki

Ashiki

Next Story