अपराधियों का खेल खत्म: टॉप 10 कुख्यातों की लिस्ट जारी, अब नहीं बचेगा कोई

आज जिले के कुमारगंज व थाना इनायतनगर पर आने वाले आगंतुकों एवं पुलिसकर्मियों को कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए जानकारी देने के लिए थानों…

अयोध्या: आज जिले के कुमारगंज व थाना इनायतनगर पर आने वाले आगंतुकों एवं पुलिसकर्मियों को कोविड-19 के संक्रमण से बचाव के लिए जानकारी देने के लिए थानों में स्थापित कोविड-19 केयर हेल्प डेस्क का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने दिये।

ये भी पढ़ें: वरुण-सारा की फिल्म: फैंस के लिए खुशखबरी, ‘कुली नं 1’ को लेकर बड़ा एलान

प्रभारी निरीक्षक इनायतनगर व थानाध्यक्ष कुमारगंज को लंबित विवेचनाओं और प्राप्त शिकायतों का तेजी से निस्तारण करने को कहा। निरीक्षण के दौरान थाना परिसर, बैरक, हवालात, माल खाना, मेस, कार्यालय का भ्रमण करते हुए एसएसपी, श्री तिवारी ने शस्त्रों की सफाई और रखरखाव का जायजा लिया गया। थाने के अभिलेखों रजिस्टर नं. 8, हिस्ट्रीशीट रजिस्टर, टाप टेन अपराधी रजिस्टर, आदि व लंबित विवेचनाओं तथा लंबित शिकायती पत्र की जांच और वांछित अभियुक्तों के संबंध में गहराई से समीक्षा की गई।

ये भी पढ़ें: दिन भर घनघनाते रहे वकीलों के फोन, इस कोर्ट में सरेंडर कर सकता है विकास दुबे

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सभी एसआई और कर्मचारियों को डयूटी के दौरान अच्छी वर्दी धारण करने तथा रुचि लेकर कार्य करने के निर्देश दिए। इसके अलावा जनता से प्राप्त शिकायतों का समय पर निस्तारण करने, थाने पर उपलब्ध कराई गई आपदा उपकरणों को क्रियाशील रखने तथा संदिग्ध व अजनबी व्यक्तियों का सत्यापन करने के निर्देश दिए गए। इनायतनगर थाने के मुहर्रिर शब्बीर को थाने के रजिस्टर के अच्छे रखरखाव के लिए सराहना कर पुरस्कृत करने हेतु आदेशित किये। इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर जय प्रकाश सिंह,प्रभारी निरीक्षक विजयसेन सिंह, थानाध्यक्ष कुमारगंज अजय सिंह, पीआरओ मारकण्डेय सिंह, समेत थाने के सभी अधिकारी व कर्मचारीगण मौजूद थे।

ये भी पढ़ें: सॉरी मम्मी-पापा: ईमानदार महिला अधिकारी ने की आत्महत्या, भ्रष्टतंत्र का ऐसा दबाव

अयोध्या पुलिस ने जारी की जनपद के टॉप टेन अपराधियों की सूची

1- संजय सिंह, थाना इनायतनगर, दर्ज है 17 मुकदमे, इस समय जमानत पर।

2- आशीष सिंह, कोतवाली नगर, दर्ज है सात मुकदमे, इस समय जेल में।

3- मुन्ना सिंह, थाना महाराजगंज, दर्ज है 10 मुकदमें, इस समय जमानत पर।

4- दिलीप कुमार वर्मा, थाना गोसाईगंज, दर्ज है 35 मुकदमें, अयोध्या, अंबेडकरनगर व गोंडा में दर्ज हैं 35 मुकदमें, इस समय जमानत पर।

5- शिवेंद्र सिंह थाना महाराजगंज, दर्ज है सात मुकदमे, इस समय जमानत पर।

6- अवध नारायण सिंह, थाना गोसाईगंज, दर्ज है 16 मुकदमें, अयोध्या व अंबेडकरनगर में दर्ज है मुकदमें, इस समय जमानत पर।

7- रमन तिवारी, थाना महाराजगंज, दर्ज है 12 मुकदमें, अयोध्या अमेठी सुल्तानपुर व वाराणसी में दर्ज है मुकदमें, ईद समय जमानत पर।

8- उग्रसेन यादव, थाना हैदरगंज, दर्ज है 11 मुकदमे, इस समय जेल में।

9- मानसिंह, थाना पुराकलंदर, दर्ज है चार मुकदमे, इस समय जेल में।

10- प्रदीप गौड़, थाना तारुन दर्ज है 9 मुकदमे, इस समय जेल में।

रिपोर्ट: नाथ बख्श सिंह

ये भी पढ़ें: दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर लगा कई किलोमीटर लम्बा जाम, गाड़ियों में कैद हुए मुसाफिर