×

सपा नेता का योगी पर हमला: कहा कि ना किया होता ऐसा तो, होते कानून के शिकंजे में

सपा के वरिष्ठ नेता रामगोविन्द चौधरी ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखे हमले किये हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने बतौर CM अपने ऊपर लगे मामलों को वापस नहीं लिया होता तो वह आज इस बड़ी कुर्सी की जगह खुद कानून की गिरफ्त में होते।

Shreya
Published on: 5 Oct 2020 8:42 AM GMT
सपा नेता का योगी पर हमला: कहा कि ना किया होता ऐसा तो, होते कानून के शिकंजे में
X
सपा नेता ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना

बलिया: उत्तर प्रदेश विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमन्त्री ने बतौर मुख्यमंत्री अपने ऊपर लगे मामलों को वापस नहीं लिया होता तो वह आज CM की जगह कानून की गिरफ्त में होते। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की मौजूदा स्थिति से हताश मुख्यमंत्री को दंगा- दंगा खेलने के अपने पुराने खेल का बोध हो गया है, इसलिए वह कानून का राज स्थापित करने की जगह कानून की मर्यादा को तार तार कर रहे हैं।

सपा के वरिष्ठ नेता के सीएम योगी पर तीखे हमले

सपा के वरिष्ठ नेता रामगोविन्द चौधरी ने आज एक बयान जारी कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखे हमले किये हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि CM योगी अपने पुराने रास्ते पर लौट रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के पुराने रिकार्ड को याद करें। उन्होंने बतौर CM अपने ऊपर लगे मामलों को वापस नहीं लिया होता तो वह आज इस बड़ी कुर्सी की जगह खुद कानून की गिरफ्त में होते।

यह भी पढ़ें: अटल टनल से कांपा चीन: भारत को दी बर्बाद करने की धमकी, दी ये बड़ी सलाह

सीएम कानून की मर्यादा को कर रहे तार तार

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री होने के बाद भी योगी आदित्यनाथ कानून के शिकंजे को भूले नहीं हैं, इसलिए वह कानून का राज स्थापित करने की जगह कानून की मर्यादा को तार तार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सूबे के लोग मांग कर रहे हैं कि सूबे में कानून व्यवस्था का शासन बहाल हो व बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित हो। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि समाजवादी पार्टी और विपक्ष आम लोगों की आवाज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंचाना चाहता है, लेकिन वह इस आवाज को सुनना नहीं चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत चरित्रहीन: शिवसेना ने दिया ऐसा विवादित बयान, सुसाइड की बताई ऐसी वजह

CM Yogi आम लोगों की आवाज कुचलने में लगी योगी सरकार (फोटो- सोशल मीडिया)

आम लोगों की आवाज कुचलने में लगी योगी सरकार

उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार समाजवादी पार्टी और विपक्ष के माध्यम से उठ रही आम लोगों की आवाज को बर्बर दमन और गिरफ्तारी के बल पर कुचल देने की कोशिश में लगी हुई है। उन्होंने दावा किया है कि बर्बर दमन और गिरफ्तारी के बाद भी आम आदमी की आवाज दब नहीं रही है। उन्होंने इसके साथ ही जोड़ा है कि भाजपा के संवेदनशील और समझदार लोग प्रतिरोध की इस आवाज का हृदय से समर्थन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: IPS ही फंसते हैं: हर मामले में होती इनपर कार्रवाई, बच जाते हैं आईएएस

सपा नेता चौधरी ने जनता को किया आगाह

उन्होंने कहा है कि लोगों का ध्यान भटकाने के लिए अचानक मुख्यमंत्री को दंगा दंगा खेलने के अपने पुराने खेल का बोध हुआ है, जिसे कुछ लोगों और विपक्ष पर आरोप के बहाने उन्होंने व्यक्त कर दिया है। सपा नेता चौधरी ने कहा है कि मुख्यमंत्री के अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए अपनी पार्टी के लोगों को उकसा कर जातीय व साम्प्रदायिक दंगा कराने की साजिश का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए जनता होशियार रहे।

यह भी पढ़ें: संजू बाबा का बुरा हाल: ये क्या हो गया सुपरस्टार को, फोटो देख कांप उठे फैंस

सूबे के हर संवेदनशील और समझदार आदमी को सावधान रहने की जरूरत है। आम जन किसी भी कीमत पर आपसी सदभाव और भाईचारे का माहौल बनाए रखने की कोशिश करें। उन्होंने समाजवादी पार्टी के समर्थकों से दंगों को रोकने के लिए बड़ी से बड़ी कुर्बानी देने के लिए तैयार रहने का आह्वान किया है।

क्या कहा था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने?

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बयान में कहा है कि विकास नहीं पसन्द करने वाले जातीय व साम्प्रदायिक दंगा भड़काने की साजिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता विपक्ष के इस षड्यंत्र का पर्दाफाश करें। नेता प्रतिपक्ष चौधरी ने आज एक प्रेसनोट जारी कर मुख्यमंत्री योगी पर पलटवार किया है ।

अनूप कुमार हेमकर

यह भी पढ़ें: BJP की कहानी फर्जी: इनका दलित विरोधी चेहरा सामने आया, बोले पी.एल.पुनिया

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story