एक क्लिक में बढ़ें एटा की बड़ी ख़बरें, खेत में पड़ा मिला पशु चिकित्सक का शव

सतेन्द्र बघेल के ताऊ रामवीर सिंह पुत्र गोपीराम ने बताया कि सतेन्द्र सिंह यादव के खाते से 31 अक्टूबर, 2019 को 2 लाख रुपये किसी व्यक्ति द्वारा निकाल लिए गए थे, इसकी शक सतेन्द्र बघेल पर की गई। आरोपित उसको पकड़कर निधौलकलां स्थित केनरा बैंक ले गए, मैनेजर ने फिर मिलने के लिए कहा। आरोप है कि इसके बाद आरोपी सतेन्द्र बघेल को लेकर चले गए।

एटा: निधौलीकलां थाना क्षेत्र के ग्राम जौहरपुर-गादुरी के मध्य मटर के खेत में गुरुवार की रात पशु चिकित्सक का शव पड़ा मिला। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। परिजनों ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो मौत का कारण पता नहीं चल सका, बिसरा सुरक्षित कर जांच के लिए भेज दिया गया है।

घटनाक्रम के अनुसार गुरुवार को सुबह करीब 8ः30 बजे निधौलीकलां के ग्राम दुल्हा निवासी 25 वर्षीय पशु चिकित्सक सतेन्द्र सिंह बघेल पुत्र रामकिशोर बघेल मोटर साईकिल से क्षेत्र में पशुओं के इलाज के लिए निकला था। परिजनों ने बताया है कि इसके बाद डाक्टर के घर पिलुआ थाना क्षेत्र के ग्राम इटारी निवासी जुगेन्द्र सिंह यादव पुत्र वासुदेव सिंह यादव, पिलुआ के ग्राम गुलाबपुर निवासी सतेन्द्रपाल सिंह यादव एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर पहुंच गया।

ये भी देखें : नेता बेंच रहे गेहूं! यहां कम रेट पर ये बीजेपी नेता किसानों को बेच रहे गेहूं का बीज

आरोपितों ने डाक्टर का मोबाइल नंबर उसकी पत्नी मीरा से यह कहकर लिया कि उन्हें अपने पशु का उपचार कराना है। आरोपितों ने फोन कर डाक्टर से संपर्क किया और उसको गुरुवार को 3ः30 बजे निधौलीकलां के ग्राम मरगाया में पकड़ लिया। आरोप है कि यहां पर आरोपितों द्वारा झगड़ाकर मारपीट की गई।

सतेन्द्र बघेल के ताऊ रामवीर सिंह पुत्र गोपीराम ने बताया कि सतेन्द्र सिंह यादव के खाते से 31 अक्टूबर, 2019 को 2 लाख रुपये किसी व्यक्ति द्वारा निकाल लिए गए थे, इसकी शक सतेन्द्र बघेल पर की गई। आरोपित उसको पकड़कर निधौलकलां स्थित केनरा बैंक ले गए, मैनेजर ने फिर मिलने के लिए कहा। आरोप है कि इसके बाद आरोपी सतेन्द्र बघेल को लेकर चले गए। गुरूवार की रात करीब 7 बजे ग्राम दुल्हा निवासी अहवरन पुत्र फतेह सिंह ने सूचना दी कि क्षेत्र के जौहरपुर और गादुरी के मध्य जौहरपुर निवासी पूर्व प्रधान बबलू के मटर के खेत में सतेन्द्र बघेल मृतावस्था में पड़ा हुआ है।

ये भी देखें : क्या है INDIA का पूरा नाम: 10 ऐसे सवाल जो आपको कर देंगे हैरान

खबर सुन परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहंुचे तो उसकीं सांसें चल रहीं थीं, परिजन उसको अस्पताल ले जा पाते तब तक उसने दम तोड़ दिया। खबर सुन निधोलीकलां थाना पुलिस भी पहंुच गई। मामले की तहरीर रामवीर द्वारा पुलिस को दी गई है। मृतक के शव को गुरुवार की रात करीब 12 बजे पोस्टमार्टम गृह भेजा गया। शुक्रवार को मध्याहन बाद शव का पोस्टमार्टम हुआ। पीएम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। मृतका का बिसरा सुरक्षित कर जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोग शाला भेजा गया है।

……………………………………………………………………….

सात साल पूर्व हुई मारपीट के मामले में एक को 7 वर्ष का कारावास

विशेष न्यायाधीश एससी/एसटी न्यायालय ने शुक्रवार को जनपद मुख्यालय पर वर्ष 2012 में हुए एक मारपीट के मामले के आरोपित को 7 वर्ष का कारावास व 18 हजार के अर्थदण्ड की सजा सुनाई है।

कोतवाली नगर क्षेत्र के पुरानीसराय कटरा निवासी गुड्डू उर्फ अब्बास पुत्र हनीफ ने 22 सितम्बर 2012 को कोतवाली नगर में तहरीर दी कि उसके मुहल्ले का मुबीन उर्फ मुब्बी पुत्र नदीम अक्सर शराब पीकर गालीगलौज करता है। इससे जब गुड्डू के भाई राजू ने मना किया तो 22 सितम्बर 2012 की दोपहर करीब 12ः30 बजे आरोपित व उसके 5 अन्य साथियों ने राजू के साथ मारपीट की। उसके ऊपर तमंचे से फायर किया जिससे राजू बाल-बाल बचा तथा तमंचे की बट से पीटा।

मामले की विवेचना के बाद आरोपपत्र प्रस्तुत किये जाने पर मामला अतिरिक्त जिला जज व विशेष न्यायाधीष एससी/एसटी न्यायालय खलीकुज्जमा के न्यायालय पहुंचा जहां शुक्रवार को आरोपित मुबीन को विभिन्न धाराओं में 7 वर्ष के कारावास व 18 हजार के अर्थदण्ड की सजा से अधिरोपित किया गया है।

ये भी देखें : जरुर देखें रानी मुखर्जी की ये फिल्म, इसके जरिए दिया ये दमदार मैसेज

……………………………………….

सड़क हादसों में दो की मौत, दो घायल

जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों के अन्तर्गत हुए सड़क हादसों में दो व्यक्त्यिों की मौत हो गई। परिजनांे में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहंुची पुलिस द्वारा शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया। इसके अलावा अन्य मार्ग दुर्घटना में दो व्यक्ति घायल हुए हैं।

जलेसर थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम रेजुआ निवासी 40 वर्षीय मक्खन सिंह पुत्र शाहवीर सिंह क्षेत्र में ही वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसको उपचार के लिए ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। संबंधित घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

वहीं दूसरी ओर कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला श्यामनगर निवासी 75 वर्षीय रामप्रसाद पुत्र नारायन को शहर के जीटी रोड स्थित लक्ष्मीवाई इंटर कालेज के पास 12 दिसंबर को ट्रक ने टक्कर मार दी थी। जिससे वह घायल हो गया था। जिला अस्पताल से अन्यंत्र रेफर कर दिया गया। बताते हैं कि उपचार के दौरान आगरा में वृद्ध की मौत हो गई।

इसके अलावा शिकोहाबाद रोड स्थित निधौलीखुर्द और गंगनपुर के मध्य हनुमान मंदिर के पास सड़क हादसा हो गया। इस घटना में रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम कुवरपुर निवासी राकेश कुमार पुत्र चंदन सिंह और 60 वर्षीय प्रेमसिंह पुत्र कल्लू सिंह घायल हो गया। दोनों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र में दाखि कराया गया

ये भी देखें : मौसम ने बदली करवट: इन जगहों पर ठंड के साथ होगी तेज बारिश

…………………………………………….

पेड़ से दबकर किसान की मौत

बागवाला थाना क्षेत्र के अन्तर्गत गुरूवार की रात बिजली की कडकडाहट और तेज बारिश के साथ चली हवा में गिरे पेड़ से दबकर किसान की खेत पर मौत हो गई। शुक्रवार को परिजनों को जानकारी हुई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराया है।

बागवाला के ग्राम लोहाखार निवासी विश्नुदयाल पुत्र लायक सिंह अपने खेत पर झौंपड़ी डालकर रहता था। गुरुवार की रात तेज बारिश और कडकडाती बिजली तथा तेज बारिश होने लगी। किसान ने झौंपड़ी से बाहर निकलकर बारिश देखी, इसी दौरान पास में खड़ा पेड़ उसके ऊपर गिर गया। जिससे दबकर उसकी मौत हो गई। शुक्रवार को सुबह परिजन वहां गए और उसको देखा तो मृत मिला। सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी देखें : DL 1PC 0149! जानिए उस बस के बारे में जिसमें निर्भया के साथ हुई थी दरिंदगी

…………………………………………………………..

पुत्रवधू को किया बेइज्जत और ससुर की हत्या का प्रयास

जैथरा थाना क्षेत्र में दबंगों द्वारा पुत्रवधू को बेइज्जत किया गया जबकि उसके ससुर पर गोली चलाकर हत्या का प्रयास किया गया। पुलिस ने अभियोग दर्ज कर लिया है। इसके अलावा मारपीट की अन्य घटनाओं में कई लोग घायल हुए हैं।

जैथरा थाना क्षेत्र के ग्राम राया निवासी निरंजन सिंह के पुत्र रामदास ने बताया कि गांव का निवासी कल्लू पुत्र करन सिंह समेत 9 लोग वादी के घर में घुस आए। लाठी डंडों से मारपीट की तथा पुत्रवधू के कपडे़ फाड़कर नग्न कर दिया। चीखपुकार सुन वादी मौके पर पहंुचा तभी आरोपितों ने तमंचा से वादी पर फायर किया लेकिन मिस हो गया। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट नौ लोगों के खिलाफ दर्ज कर ली है।

कोतवाली देहात के ग्राम हरीसिंहपुर निवासी सीमा पत्नी धर्मपाल का आरोप है कि गांव के निवासी बंटू पुत्र अनार सिंह ने वादिया को गाली गलौज कर मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी गई। अलीगंज के ससौतादोषपुर निवासी अवधेश पुत्र केहरीलाल ने गांव के निवासी सुनील पुत्र राजाराम समेत दो व्यक्तियों ने वादी को गाली गलौज कर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी गई।

निधौलीकलां के ग्राम पृथ्वीपुर निवासी अनीता पत्नी भरत सिंह ने गांव के निवासी संजू पुत्र सौदान सिंह समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि आरोपितों ने पशुओं को बांधने को लेकर मारपीट कर छेडखानी की गई।