मोदी सरकार-2 के जश्न में बेकाबू हुए BJP कार्यकर्ता, लॉकडाउन की उड़ाई धज्जियां

कोरोना महामारी के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है। सरकार लोगों से घरों में रहने की अपील की रही है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लॉक डाउन के नियमों का पालन करने के लिए लोगों को समझाते रहते हैं

Published by Ashiki Patel Published: May 30, 2020 | 8:50 pm
Modified: May 30, 2020 | 11:33 pm

वाराणसी: कोरोना महामारी के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है। सरकार लोगों से घरों में रहने की अपील की रही है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी लॉक डाउन के नियमों का पालन करने के लिए लोगों को समझाते रहते हैं, लेकिन उनकी इस अपील का असर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर ही नहीं हो रहा है।

ये भी पढ़ें: नेता प्रतिपक्ष ने लाॅकडाउन का किया विरोध, CM योगी से की ये बड़ी मांग

केंद्र में मोदी सरकार की दूसरी पारी की पहली वर्षगांठ पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लॉकडाउन की जमकर धज्जियां उड़ाई। बीजेपी कार्यकर्ता ढोल नगाड़े की थाप पर डांस करते नजर आए। यही नहीं बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी भी की। साथ ही सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने की हुंकार भी भरी।

दालमंडी में निकाला जुलूस

बीजेपी कार्यकर्ता कुछ इस कदर उत्साहित थे कि जुलूस निकालने से भी गुरेज नहीं किया। लॉकडाउन की ऐसी-तैसी करने निकले बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने वाला कोई नहीं था। हाथों में बीजेपी का झंडा लिए ये कार्यकर्ता आतिशबाजी कर रहे थे। ढोल नगाड़े पर झूमते कार्यकर्ता लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे थे। हैरानी इस बात की है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने वाला कोई नहीं था।

ये भी पढ़ें: मां बाप ने बच्चे से छीन ली मोबाइल, फिर जो हुआ जान कांप जाएगी रूह

वाराणसी में कोरोना की स्थिति गंभीर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कोरोना की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वाराणसी में कोरोना के अभी तक 165 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। जबकि चार लोगों की मौत हो चुकी है। प्रवासी मजदूरों की वापसी से हालात और गंभीर बनने लगी है।

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

ये भी पढ़ें: हिन्दी पत्रकारिता दिवस: इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, कोरोना बना वजह

आम आदमी को राहत: कोरोना से हुए नुकसान की कर सकेंगे भरपाई, जल्द होगा एलान

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App