×

लॉकडाउन में बहन के घर पर रहा था भाई, अचानक हुई मौत से मचा हड़कंप

जनपद कासगंज के ग्राम ढोलना के गांव चकेरी निवासी मृतक के भाई प्रेमपाल ने बताया कि विवेक आभूषणों के निर्माण का कार्य करता था तथा बीते 2 माह पूर्व लॉकडाउन लगने पर आगरा से अपनी- बहन अनीता के पास उसके गांव नाहरपुर लोचा आकर रह रहा था।

Rahul Joy
Published on: 28 Jun 2020 8:34 AM GMT
लॉकडाउन में बहन के घर पर रहा था भाई, अचानक हुई मौत से मचा हड़कंप
X

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के थाना जलेसर क्षेत्र के ग्राम नाहरपुर लोचा में दो महीने से अपनी बड़ी बहन के घर रह रहे 22 वर्षीय किशोर की बहन के घर में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जनपद कासगंज के ग्राम ढोलना के गांव चकेरी निवासी मृतक के भाई प्रेमपाल ने बताया कि विवेक आभूषणों के निर्माण का कार्य करता था तथा बीते 2 माह पूर्व लॉकडाउन लगने पर आगरा से अपनी- बहन अनीता के पास उसके गांव नाहरपुर लोचा आकर रह रहा था।

कोरोना संकट के बीच नाबार्ड ने दी अहम सलाह, घरेलू उद्योगों पर कही ये बात

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बीती रात्रि में घर में ही विवेक की मौत हो गई और किसी भी परिजन को पता भी नहीं कि उसे क्या हुआ और उसकी सोते समय मौत कैसे हो गयी। घटना की सूचना मृतक के बहनोई मनोज ने थाना जलेसर पुलिस को दी । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौत का कारण जानने के लिए मृतक के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है प्रभारी निरीक्षक जलेसर श्री कृष्ण ने बताया अभी तक विवेक की मौत का कारण पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है तथा घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

योगी पर बरसी प्रियंका: महामारी के दौर में लापरवाही का लगाया ये बड़ा आरोप

घर की छत पर सो रही किशोरी को सर्प ने काटा

वही दूसरी तरफ जनपद के थाना सकरौली के ग्राम शकरौली कस्बे में 5 बजे घर की छत पर सो रही 17 वर्षीय किशोरी को सोते समय सांप ने काट लिया। सांप के काटते ही किशोरी जाग कर जोर जोर से चिल्लाने लगी तो सभी घर के लोग जाग गये। परिवार के कई लोगों ने सांप को भागते हुए देखा ।

बच्ची को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया

सांप का शोर सुनकर सारे परिवार के लोग एकत्रित हो गए और बच्ची को जिला चिकित्सालय एटा उपचार के लिए लाए। जिला चिकित्सालय उपचार के लिए अपनी पुत्री को लेकर आए सत्य प्रकाश ने बताया कि आज प्रातः 5: बजे मेरी 17 वर्षीय पुत्री बबीता को सोते समय एक जहरीले सर्प ने काट लिया जिससे उसकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई।

भारतीय सैनिकों के साथ बड़ा हादसा, सीमा पर ऐसे चली गई दो जवानों की जान

हालत काफी गंभीर

जिसे उपचार के लिए हम जिला चिकित्सालय लाए हैं जहां से चिकित्सक उसे आगरा रेफर कर रहे हैं । समाचार लिखे जाने तक जिला चिकित्सालय में उपचार जारी था हालत गंभीर बनी हुई थी। जिला चिकित्सालय आपात कालीन कच्छ में तैनात चिकित्सक डॉ राहुल वार्ष्णेय ने बताया कि सर्प काफी जहरीला है इसलिए बच्ची की हालत गंभीर है। उसे उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है।

रिपोर्टर- सुनील मिश्रा, एटा

भारत को मिला इस देश का साथ, एकसाथ करेंगे बड़े संकट का सामना

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story