×

फर्जी SDO बनकर पहुंचा छापा मारने, तभी पहुंच गए असली एसडीओ, हुआ ये हाल

बिजली विभाग का एसडीओ बनकर लोगों से ठगी करने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कुछ समय पहले बिजली विभाग में ही मीटर रीडर के रूप में तैनात था।

Newstrack
Published on: 23 Aug 2020 3:03 AM GMT
फर्जी SDO बनकर पहुंचा छापा मारने, तभी पहुंच गए असली एसडीओ, हुआ ये हाल
X
बागपत में मीटर रीडर SDO बनकर करता था वसूली

बागपत: जिले में बिजली विभाग का एसडीओ बनकर लोगों से ठगी करने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी कुछ समय पहले बिजली विभाग में ही मीटर रीडर के रूप में तैनात था। एक उपभोक्ता के यहां मीटर में गड़बड़ी की बात कहकर अपने आधा दर्जन साथियों के साथ वसूली करने गया था तभी वहां बिजली विभाग के एसडीओ पहुँच गए और आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

ये भी पढ़ें: भारी बारिश से तबाही: टूटा 39 साल का रिकॉर्ड, जारी हुआ तीन तरह का अलर्ट

30 हजार रुपए की रिश्वत

मामला शुक्रवार का बताया जा रहा है। गौरीपुर मोड़ के पास इंदिरा कॉलोनी के रहने वाले राजवीर के घर पर कई लोग पहुचे और खुद को बिजली विभाग की टीम बताते हुए चैकिंग शुरू कर दी। मीटर और केबिल चेक किया तो मीटर से छेड़छाड़ की बात कहकर उपभोक्ता से 30 हजार रुपए की रिश्वत मांगी। जो शाम को देने की बात तय हुई।

ये भी पढ़ें: दाऊद इब्राहिम: सही साबित हुआ भारत का दावा, पाक ने 27 साल बाद मानी सच्चाई

बाकी साथियों की भी तलाश

उपभोक्ता ने बिजली विभाग फोन किया तो पता चला कि एसडीओ रीटेश्वर बंधु है और उनकी टीम ने कोई छापा नही मारा। पूरी प्लानिंग की गई और शाम को खुद को एसडीओ बताने वाला शख्स अमित पहुच गया तभी उसी के पीछे असली एसडीओ और बिजली विभाग के कर्मचारी पहुच गए और उसे गिरफ्तार करा दिया। पता चला कि अमित टयोड़ी गांव का रहने वाला है और मीटर रीडर के तौर पर बिजली विभाग में नौकरी करता था। फिलहाल अमित के बाकी साथियों की भी तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट: पारस जैन

ये भी पढ़ें: UP BJP कार्यकारिणी का एलान, पिछड़ों-महिलाओं पर फोकस, देखें लिस्ट

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट: IPS अफसर ने लिखी अपनी कहानी, पढ़कर हो जायेंगे इमोशनल

चीनी कंपनियों को लगातार झटके, भारतीय बाजार से बेदखल करने की तैयारी

Newstrack

Newstrack

Next Story