बेटियों के सामने पत्रकार को मारी गोली, CCTV में कैद हुई घटना, शहर में दहशत

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी पर हमला कर दिया था। अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में कुछ अज्ञात बदमाशों ने पत्रकार विक्रम जोशी पर हमला कर दिया था। अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिससे पता चला है कि बदमाशों ने बेटियों के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे विक्रम जोशी को घरे कर, उन्हें गोली मार दी। अब तक इस मामले में पांच आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: संगम के जल से होगा राम मंदिर का भूमि पूजन, तीन चरणों में पूरा होगा विधान

पांच-छह बदमाशों ने विक्रम जोशी पर किया हमला

सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि अपनी दो बेटियों के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे विक्रम जोशी को पहले करीब पांच-छह बदमाशों ने घेरा और फिर उनके साथ मारपीट की। उसके बाद पत्रकार को गोली मारकर फरार हो गए। वहीं अपने पिता को घायल देश बेटियां मदद की गुहार लगाती रहीं। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। अब इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें: नेपाल के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली की कुर्सी खतरे में, ‘डील’ से पलटे प्रचंड

भांजी के साथ हुआ छेड़खानी को लेकर दी थी तहरीर

जानकारी के मुताबिक, पत्रकार विक्रम जोशी ने कुछ दिन पहले भी थाना विजय नगर में एक तहरीर दी थी। जिसमें विक्रम ने बताया था कि उनकी भांजी के साथ कुछ लड़के छेड़खानी करते हैं। जिसका उन्होंने विरोध भी किया था, नतीजतन उन बदमाशों ने सोमवार शाम को विक्रम जोशी को घेर लिया और फिर उनके साथ मारपीट करने के बाद गोली मार दी।

यह भी पढ़ें: टंडन का निधनः मोदी-योगी समेत इन दिग्गजों ने जताया दुख, UP में राजकीय शोक

सोमवार को बदमाशों ने भाई पर किया हमला

मामले में विक्रम जोशी के भाई अनिकेत जोशी ने बताया कि उनकी भांजी के साथ कुछ दिन पहले कुछ लड़के छेड़खानी कर रहे थे, जिसका उनके भाई विक्रम जोशी ने विरोध किया था। इसे लेकर विक्रम जोशी ने थाने में तहरीर भी दी थी और मामले में मुकदमा भी दर्ज किया गया है। इसके बाद सोमवार को उन बदमाशों ने उनके भाई पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: राजस्थान में सियासी ड्रामा जारी, आज दूसरी बार बागियों की याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई

जल्द ही हमलावरों की होगी गिरफ्तारी

वहीं इस घटना को लेकर SSP कलानिधि नैथानी ने बताया था कि पुलिस को विजय नगर में एक पत्रकार पर हमला होने की सूचना मिली है। उनको गोली मारी गई है। इसके बाद विक्रम जोशी को गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है, जल्द ही हमलावरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें: टंडन का अटल से ऐसा नाता, पार्षद से राज्यपाल तक, आसान नहीं था राजनीति का सफर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App