हाथरस रेप कांड: स्मृति ईरानी का जमकर विरोध, सपा-कांग्रेस ने लहराई चूड़ियां

संसद में किसान बिल पास होने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को किसानों से संवाद करने के लिए वाराणसी पहुंची थीं। एयरपोर्ट से उनका काफिला सीधे सर्किट हाउस पहुंचा

Update: 2020-10-03 09:03 GMT
हाथरस रेप कांड: स्मृति ईरानी का जमकर विरोध, सपा-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लहराई चूडियां (social media)

वाराणसी: वाराणसी के दौरे पर पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की जमकर फजीहत हुई। हाथरस रेप कांड से गुस्साए समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्मृति ईरानी का जमकर विरोध किया। उनके काफिले को न सिर्फ काले झंडे दिखाए बल्कि चूड़ियां भी लहराई। आलम यह था की राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं के गुस्से को थामने के लिए खुद स्मृति ईरानी आगे आना पड़ा। स्मृति ईरानी ने कार्यकर्ताओं से बात भी की।

ये भी पढ़ें:सुशांत का सच सामने: हिल जाएंगे जान कर आप, अब बहन ने दिया ऐसा रिएक्शन

सर्किट हाऊस के बाहर सपा का प्रदर्शन

संसद में किसान बिल पास होने के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को किसानों से संवाद करने के लिए वाराणसी पहुंची थीं। एयरपोर्ट से उनका काफिला सीधे सर्किट हाउस पहुंचा, जहां उन्हें एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करनी थी हालांकि इसके पहले ही समाजवादी पार्टी की महिला विंग की कार्यकर्ता सर्किट हाउस पहुंच गई। मेन गेट पर ही महिला कार्यकर्ता धरने पर बैठ गईं और स्मृति ईरानी को चूड़ियां दिखाने लगीं इन कार्यकर्ताओं का आरोप था की निर्भया कांड के वक्त स्मृति ईरानी ने मनमोहन सिंह की सरकार को चूड़िया दिखाई थी लेकिन अब जब केंद्र में उनकी सरकार है तब वह मौन साधे हुए हैं। कार्यर्ताओं के प्रदर्शन को देख स्मृति ईरानी खुद आगे आई और उन्होंने बातचीत की और समझाने का प्रयास किया।

varanasi-police (social media)

ये भी पढ़ें:हाथरस कांड पर रामदास अठावले पहुंचे लखनऊ, कहा सीएम योगी से हुई थोड़ी चूक

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने काफिले को रोका

smriti-irani (social media)

अभी समाजवादी पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन खत्म हुआ भी नहीं था कि कुछ देर में ही कमिश्नरी सभागार के बाहर कांग्रेसी कार्यकर्ता भी धमक आए। इन कार्यकर्ताओं ने स्मृति ईरानी के काफिले को रोक दिया और काले झंडे लहराए लहराने लगे। महिला कार्यकर्ताओं ने चूड़ियां भी दिखाएं। विरोध प्रदर्शन के चलते कुछ देर के लिए मौके पर अफरातफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई। पुलिस ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हटाने की पूरी कोशिश की लेकिन प्रदर्शन चलता रहा। यहां भी स्मृति ईरानी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुईं दिखी और उन्हें समझाने की कोशिश की। पुलिस ने लगभग आधा दर्जन कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News