इस BJP नेता ने जमातियों को कहा मानव बम, बताई पाकिस्तान की साजिश

देशभर में कोरोना जैसी महामारी तेजी से बढ़ रही है। वहीं, बात की जाए उत्तर प्रदेश की तो यहां भी दिन-प्रतिदिन मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है लेकिन…

Published by Ashiki Patel Published: April 4, 2020 | 10:07 am
Modified: April 4, 2020 | 10:09 am

मेरठ: देशभर में कोरोना जैसी महामारी तेजी से बढ़ रही है। वहीं, बात की जाए उत्तर प्रदेश की तो यहां भी दिन-प्रतिदिन मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है लेकिन भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने कोरोना जैसी महामारी व चर्चित जमाती वाले मामले को भी पाकिस्तान से जोड़ दिया है। इन नेताजी को इन सब में पाकिस्तान की साजिश नजर आ रही है।

ये पढ़ें: भारत में अमेरिकी दूतावास तक पहुंचा कोरोना, जद में अधिकारी

कह दी ऐसी बात

बता दें कि यूपी भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक विनीत शारदा ने जमातियों को जिम्मेदार बताते हुए उन्हें ‘मानव बम’ की उपाधि दे दी। उन्होंने पूरे घटनाक्रम को साजिश बताते हुए इसके पीछे पाकिस्तान का हाथ बताया औऱ आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

ये पढ़ें: जज्बे को सलाम: हमला होने के बाद भी काम पर पहुंचे डॉक्टर, कोरोना से लड़ रहे जंग

सोची-समझी साजिश करार दिया

गौरतलब है कि निजामुद्दीन मरकज से देश भर में फैले जमातियों में बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं। इसके बाद भाजपा नेता विनीत अग्रवाल शारदा ने देश में बढ़ रहे कोरोना मामलों के लिए जमातियों को जिम्मेदार बताया और इसे सोची-समझी साजिश बताया है। विनीत शारदा ने कहा कि जमाती बिल्कुल मानव बम की तरह पेश आ रहे हैं। इन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। साथ ही विनीत शारदा ने जमातियों के द्वारा की जा रही अश्लील हरकतों व डॉक्टरों के ऊपर हमले, थूकने की घटनाओं के पीछे पाकिस्तान का भी हाथ बताते हुए सभी घटनाओं की गहनता से जांच कराने की भी मांग की है।
रिपोर्ट – सादिक खान

ये भी पढ़ें: यहां बना देश का पहला कोरोना मेडिकल कॉल सेंटर,आप भी ले सकते हैं जानकारी

जज्बे को सलाम: हमला होने के बाद भी काम पर पहुंचे डॉक्टर, कोरोना से लड़ रहे जंग

पंजाबः तबलीगी जमात के 5 लोग कोरोना संक्रमित

भारत में कोरोना का टूटा रिकॉर्ड: 24 घंटों में 15 मौतें और संक्रमण के 502 नए मामले

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App