×

यूपी में फिर बवाल: ताबड़तोड़ चली गोलियां, पुलिस का फायरिंग से इनकार

फसल में पशुओं को चराने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। जिसके बाद एक पक्ष ने  दूसरे पक्ष के घर पर हवाई फायरिंग चार राउंड की । ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी दी।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 6 Sep 2020 4:32 PM GMT
यूपी में फिर बवाल: ताबड़तोड़ चली गोलियां, पुलिस का फायरिंग से इनकार
X
फसल में पशुओं को चराने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। जिसके बाद एक पक्ष ने  दूसरे पक्ष के घर पर हवाई फायरिंग चार राउंड की,

मिर्जापुर जिले के जिगना थाना क्षेत्र के मिश्रपुर गांव में रविवार को दो पक्षों में झड़प हुई है । ये विवाद फसल में पशुओं को चराने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। जिसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर हवाई फायरिंग चार राउंड की । ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी दी।

यह पढ़ें..आप नेता सांसद संजय सिंह का दावा, यूपी में हुआ बड़ा भ्रष्टाचार, CBI को लिखी चिट्ठी

यह पढ़ें....कोरोना मचाएगा महातबाही! 24 घंटों में आये इतने मामले, मौतों का आंकड़ा बढ़ा

मारपीट, हवाई फायरिंग पूरा मामला

मिश्रपुर गांव में भगवती यादव की गाय, भैस वंशराज सिंह के खेत में चली गयी। जिसको लेकर वंशराज सिंह के पुत्र विकास,सतन भगवती यादव के दरवाजे पर गये , और फिर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। जिसमें भगवती यादव व वंशराज सिंह को हल्की चोटें आई। सूचना पर थाना जिगना पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर विवाद को निपटाने की कोशिश की, लेकिन फिर दोबारा दोपहर लगभग 1.30 बजे वंशराज सिंह के पक्ष से विमल पुत्र वंशराज, हर्ष पुत्र वंशराज, विक्रम पुत्र शेरा द्वारा भगवती यादव के पक्ष से मामले को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई। वहीं एक पक्ष ने चार राउंड हवाई फायरिंग भी की।

यह पढ़ें....रिया ने कबूला: सुशांत केस में सबसे बड़ा खुलासा, उगल दी सच्चाई

थाना प्रभारी ने दिया बयान

इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की। हवाई फायरिंग को लेकर थाना प्रभारी ने कहा कि घटनास्थल पर किसी भी तरह की फायरिंग करने की घटना में सत्यता नहीं है। वहां मारपीट की घटना में 3 लोग घायल हैं, इस आधार पर जांच की जा रही है।

यह पढ़ें..कोरोना पर ताजा रिपोर्ट: रोगी में 1 हफ्ते बाद संक्रमण फैलाने की क्षमता घटने लगती है

रिपोर्टर- बृजेंद्र दुबे

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story