×

मिट्टी में दबा मिला जीवित नवजात शिशु, मासूम की कहानी जान रो देंगे आप

मिट्टी मे दबा जीवित मिला नवजात शिशु को ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। इसका वीडियो सिद्धार्थनगर में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Ashiki
Published on: 28 May 2020 4:20 AM GMT
मिट्टी में दबा मिला जीवित नवजात शिशु, मासूम की कहानी जान रो देंगे आप
X

सिद्धार्थनगर: मिट्टी मे दबा जीवित मिला नवजात शिशु को ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया। इसका वीडियो सिद्धार्थनगर में सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बताते चलें कि थाना कोतवाली जोगिया क्षेत्र के ग्राम निपनिया मे मिट्टी पटाई करने के दौरान बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी।

[video width="320" height="582" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/VID-20200527-WA0047-1.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: लड़की की ID बनाकर छात्रा को दे रहा धमकी, 10 लाख लेकर कर लो शादी नहीं तो…

जब आवाज की दिशा में ग्रामीण पहुंचे तो एक जगह मिट्टी में कंपन ग्रामीणों ने महसूस की जब उसी जगह पर एक ग्रामीण ने मिट्टी हटाई तो नवजात शिशु को पाया। बिना समय गंवाए ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने तत्परता के साथ बच्चे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जोगिया पहुंचाया, जहाँ पर चिकित्सीय टीम शिशु के इलाज मे जुट गयी।

[video width="320" height="582" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/05/VID-20200527-WA0048.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें: फ्लाइट से मजदूरों की वापसी, मुंबई से इस राज्य के लिए प्रवासियों ने भरी उड़ान

पूरी तरह स्वस्थ है बच्चा

बच्चे का इलाज कर रहे प्रभारी चिकित्सा अधिकारी मानवेन्द्र पाल ने कहा बच्चा स्वस्थ है इलाज जारी है। वहीं पाल ने यह भी कहा कि गांव की रहने वाली लक्ष्मी पत्नी द्वारिका द्वारा गोद लेने की बात कही जा रही जो चाइल्ड लाइन एवं पुलिस के संयुक्त रूप से लिखापढ़ी कर सौपी जा सकती है। फिलहाल चाइल्ड लाइन अभी तक नहीं पहुंची है और बच्चे को जिला चिकित्सालय के एनआईसीयू वार्ड में रखा गया है।

रिपोर्ट: इंतजार हैदर

ये भी पढ़ें: मंत्री व सांसद के लापता होने का पोस्टर लगाने वाले दो छात्र नेता गिरफ्तार

घर पर ही नजरबंद किए गए कांग्रेस नेता, जानिए क्या है मामला

अपग्रेडेशन कार्यों से चीनी मिलों की कार्य क्षमता व चीनी परता में हुई वृद्धि: संजय भूसरेड्डी

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story