यूपी पुलिस को मिली कामयाबी:10 महीनों से थी जिसकी तलाश, अब चढ़ा हत्थे

पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शामली पुलिस ने 10 माह से हत्याकांड में फरार चल रहे 15 हजार कें इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

शामली: पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शामली पुलिस ने 10 माह से हत्याकांड में फरार चल रहे 15 हजार कें इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: हजारों लोगों ने की कोरोना से बचने की कामना, घरों में रहकर एक साथ किया ये बड़ा आयोजन

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के दिल्ली – सहारनपुर हाईवे पर स्तिथ कस्बा एलम के निकट का है जहां कांधला पुलिस बीती देर रात गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान पुलिस को एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया। पुलिस ने जब युवक को रुकने का इशारा किया तो पुलिस को देखकर युवक भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए युवक को पकड़ लिया और युवक की पहचान निखिल निवासी ग्राम नाला के रूप में हुई जो कि 10 माह पहले नाला निवासी विक्की हत्याकांड में फरार चल रहा था।

ये भी पढ़ें: GST काउंसिल की 40वीं बैठक इस दिन, टैक्स को लेकर हो सकता है ये फैसला

कांधला क्षेत्र के भारसी मोड़ पर बाग में विक्की नाला की 10 माह पहले चार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दो आरोपियों को पहले ही जेल भेज दिया था जबकि तीसरा आरोपी पुलिस की पकड़ से फरार चल रहा था, जिस पर पुलिस की ओर से 15 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। इसे आज गिरफ्तार करने में शामली पुलिस को सफलता हाथ लगी है।

ये भी पढ़ें: शिवसेना का मोदी सरकार पर बड़ा हमला: ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम से बढ़ा कोरोना का संक्रमण

इस पूरे मामले पर एसपी शामली विनीत जयसवाल ने बताया कि जनपद शामली के कांधला पुलिस द्वारा एक सराहनीय कार्य करते हुए एक 15000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है जो पिछले 10 माह से एक हत्या के मामले में वांछित चल रहा था उक्त अभियुक्त को गिरफ्तार कर पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट: पंकज प्रजापति

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप अब नहीं देगा टेंशन, जानिए इससे बाहर निकलने के आसान TIPS

सुरक्षाबलों पर हमला: नक्सलियों ने बरसाई गोलियां, जवान शहीद

यात्रियों के लिए नई गाइडलाइन, इस जिले से स्पेशल ट्रेनों से 2026 श्रमिक हुए रवाना