×

अब नहीं बचेगा हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे, पुलिस ने गैंगेस्टर के खिलाफ उठाया ये कदम

कानपुर एनकाउंटर में उत्तर प्रदेश पुलिस के 8 जवान शहीद हो गए। आठ पुलिस कर्मियों का हत्यारा कुख्यात अपराधी विकास दुबे फरार चल रहा है। विकास दुबे...

Newstrack
Published on: 8 July 2020 3:40 AM GMT
अब नहीं बचेगा हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे, पुलिस ने गैंगेस्टर के खिलाफ उठाया ये कदम
X

मथुरा: कानपुर एनकाउंटर में उत्तर प्रदेश पुलिस के 8 जवान शहीद हो गए। आठ पुलिस कर्मियों का हत्यारा कुख्यात अपराधी विकास दुबे फरार चल रहा है। विकास दुबे को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने घेराबंदी तेज कर दी है। इसी कड़ी में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर के निर्देशन में मथुरा पुलिस द्वारा कानपुर पुलिस हत्याकांड का मुख्य आरोपी विकास दुबे का पोस्टर अपने-अपने थाना क्षेत्र में पडने वाले टोल व सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा कराये गये।

ये भी पढ़ें: विकास दुबे का करीबी एनकाउंटर में ढेर, पुलिसकर्मियों की हत्या में था शामिल

तेज हुई तलाश

बता दें कि मोस्ट वांटेड अपराधी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की मथुरा सहित आगरा जोन में भी तलाश तेज हो गई है।मथुरा के सभी थानों के साथ-साथ पोल, चौराहों, बाजारों में विकास दुबे के पोस्टर चस्पा कराए गए हैं। मध्य प्रदेश और राजस्थान की सीमाओं पर पुलिस को अलर्ट किया गया है। आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के आरोपी विकास पर शासन ने 2.5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है।

ये भी पढ़ें: UP: दो बैग में मिली महिला की लाश, शव की हालत देख पुलिस के उड़े होश

कानपुर जिले के बिकरू गांव में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे से मुठभेड़ में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। इनमें से आगरा जिले के पोखर पांडे गांव निवासी सिपाही बबलू कुमार और मथुरा जिले के जितेंद्र पाल भी थे।

ये भी पढ़ें: CM केजरीवाल का बड़ा फैसला: किया ये एलान, दिल्लीवालों को मिलेगी राहत ही राहत

क्या था पूरा मामला?

बता दें कि कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की गिरफ्तारी करने गयी पुलिस टीम पर पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने हमला कर दिया था, जिसमें आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए और सात गंभीर घायल हो गये। इस घटना के बाद से यूपी पुलिस में आक्रोश है। ताबड़तोड़ छापेमारी कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट: मुहम्मद उमर कुरैशी

ये भी पढ़ें: यूपी पुलिस के लिए सौगात: सीएम योगी ने दिए ये आदेश, जल्द मिलेगा फायदा

Newstrack

Newstrack

Next Story