×

Muzaffarnagar News: गर्भवती पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, एसएसपी से बोली- गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने को कहता है मेरा पति

Muzaffarnagar News: जनपद में शुक्रवार को एक गर्भवती महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुँचकर अधिकारियों के सामने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। महिला का आरोप था कि उसका पति गैर मर्दों से पैसे लेकर उसका यौन शोषण कराता है।

Amit Kaliyan
Published on: 18 March 2023 12:43 PM GMT (Updated on: 18 March 2023 12:56 PM GMT)
Muzaffarnagar News: गर्भवती पत्नी ने लगाया गंभीर आरोप, एसएसपी से बोली- गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने को कहता है मेरा पति
X
शिकायत करने पहुंची महिला (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Muzaffarnagar News: जनपद में शुक्रवार को एक गर्भवती महिला ने एसएसपी कार्यालय पहुँचकर अधिकारियों के सामने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। महिला का आरोप था कि उसका पति गैर मर्दों से पैसे लेकर उसका यौन शोषण कराता है। दरअसल बिजनौर जनपद की गड़ी गांव निवासी मुस्कान नाम की एक महिला का निकाह 5 वर्ष पूर्व मुजफ्फरनगर जनपद के ककरौली थाना क्षेत्र के बेहड़ा सादात गांव में शेर अली के साथ हुआ था, लेकिन शादी के बाद से ही शेर अली पीड़िता को दहेज की मांग करते हुए परेशान करता था।

इस समय पीड़ित महिला मुस्कान गर्भवती है और उसका आरोप है कि उसका पति शेर अली गैर मर्दों से पैसे लेकर उसका यौन उत्पीड़न कराता है और मना करने पर उसके साथ मार पीट करता है। महिला का यह भी आरोप है कि उसके पति के इस घिनौने काम में उसका देवर, जेठ और परिवार के अन्य सदस्य भी उसका साथ देते हैं। पीड़ित महिला की मानें तो जब वह 6, 7 महीने की गर्भवती थी तो उसके देवर और जेठ ने उसके साथ बलात्कार की घटना को भी अंजाम दिया था।

आज इस मामले में कार्रवाई को लेकर पीड़ित महिला एसएसपी कार्यालय पहुंची थी, जहां उसने आलाधिकारियों से मिलकर इस मामले में कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि पीड़ित महिला का मुकदमा महिला थाने में पंजीकृत किया गया है। जिसकी विवेचना चल रही है। महिला ने दहेज प्रताड़ना और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं।

इस मामले में जहां पीड़ित महिला मुस्कान की मानें तो मेरी शादी अब से 4-5 साल पहले सन 2018 में अली शेर के साथ गांव बेहड़ा सादाब थाना ककरोली में हुई थी। मेरी शादी के बाद से ही मेरे ससुराल वालों ने मुझे बहुत परेशान किया, शुरू में तो वो लोग मुझे दहेज के लिए भी कहते थे, की ये लेकर आओ-वो लेकर आओ, उसके बाद मेरे पति ने मेरे साथ गलत काम करना शुरू कर दिया। गैर मर्दो को लाकर उनसे पैसे लेकर मेरे साथ जबरदस्ती किया करते थे।

मेरे साथ संबंध बनवाया करते थे। उनकी बात नहीं मानती थी तो मेरे साथ मारपीट करते थे, मैंने घरवालों कों बताया तो उन्होंने कहा कि जैसा हमारा लड़का कहता है वैसा कर नहीं तो तुझे जान से मार देंगे। उसके बाद मुझे बेटी हुई, बेटी होने के बाद भी उन लोगों ने मुझे बहुत परेशान किया। कहते थे जैसा हमने कहा अगर तूने नहीं किया तो हम तेरी बेटी और तुझे दोनों को मार देंगे। जब से मैं वहां से अलग हुई हूं तो रास्ते में भी उन लोगों ने मेरे ऊपर कई बार चाकुओं से हमला किया।

मेरे देवर, जेठ और मेरे पति ने। मैंने इसकी भी थाने में शिकायत दर्ज कराई, मगर कोई कार्यवाही नहीं हुई। तकरीबन मे 6-7 महीने की गर्भवती थी तब मेरे देवर और जेठ ने मेरा रेप किया। मैंने ये बात भी घर में बताई तो घरवालों ने मेरे साथ मारपीट की। मेरी मोदी जी और योगी से यही अपील है की मुझे इंसाफ मिले और उन लोगो कों सजा। वरना मैं मुस्लिम धर्म छोड़कर हिन्दू धर्म अपना लुंगी। मैं बहुत ज्यादा परेशान हो गई, मुझे कही से भी कोई इंसाफ नहीं मिला, ढाई-तीन महीने से मैं पुलिस के चक्कर काट रही हूं।

कभी कहीं-कभी कहीं, बोलते हंै ये हो जायेगा, वो हो जायेगा, मुकदमा दर्ज हुआ तो वो भी मेरे बयान के हिसाब से नहीं हुआ, जो मेरे साथ हुआ है। मैं 9 महीने की गर्भवती हूं और इस हालत में भी धक्के खाती फिर रही हूं। मैं कभी कही-कभी कहीं, छोटी सी बच्ची है मेरी, पता नहीं किस-किस स्तिथि का सामना करना पड़ रहा है मुझे। वहीं एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ये वादिया मुस्कान निवासी थाना ककरोली जिला मुजफ्फरनगर ने महिला थाने में एक शिकायती पत्र दिया था।

जिसके संबंध में महिला थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है और मुकदमे की विधिक विवेचना की जा रही है। उसने अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। उन आरोपों के सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए मुकदमे की विधिक विवेचना की जाएगी।

Amit Kaliyan

Amit Kaliyan

Next Story