×

इस जिले में SSP दफ्तर पहुंचा कोरोना, मचा हड़कंप, ऑफिस किया गया सील

कोरोना का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना ने अब एसएसपी दफ्तर को भी अपने आगोश में ले लिया है। सोमवार को एसएसपी वाराणसी के कार्यालय में तैनात एक पुलिसकर्मी के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है।

Ashiki
Published on: 1 Jun 2020 4:15 PM GMT
इस जिले में SSP दफ्तर पहुंचा कोरोना, मचा हड़कंप, ऑफिस किया गया सील
X

वाराणसी: कोरोना का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। कोरोना ने अब एसएसपी दफ्तर को भी अपने आगोश में ले लिया है। सोमवार को एसएसपी वाराणसी के कार्यालय में तैनात एक पुलिसकर्मी के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया है। तुरंत ही एसएसपी वाराणसी के कार्यालय को सील करवा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: भारतीय सेना ने की बड़ी कार्रवाई, मार गिराए 13 आतंकी, अभी ऑपरेशन जारी

रनर के पद पर नियुक्त है कोरोना पॉजिटिव

कोरोना पॉजिटिव पुलिसकर्मी एसएसपी कार्यालय में रनर के पद पर नियुक्त था और पूर्व में दिक्कत होने पर उन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया था। रविवार को आयी रिपोर्ट में उन्हें पॉज़िटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में आइसोलेट किया गया है। कोरोना संक्रमण से आम जनता को बचाने के लिए पुलिसकर्मी दिन रात लगे हुए हैं।

एसएसपी कार्यालय और पूरे परिसर को सेनिटाइज़ किया जा रहा है। वहीं पुलिसकर्मी को आइसोलेशन वार्ड में एडमिट करवा दिया गया है। यह सेनिटाइज़ेशन कल भी होगा। एसएसपी के साथ ही साथ एसपी ग्रामीण के कक्ष को भी सील किया गया है।

ये भी पढ़ें: ”इस दीवाली गणेश-लक्ष्मी की मूर्तियां चीन से नहीं, बल्कि यहां से आएंगी”

जिले में कोरोना का संकट गहराया

जिले में कोरोना का संकट लगातार गहराता जा रहा है। जिले में कोरोना के अभी तक 175 मामले सामने आ चुके हैं। खास तौर से प्रवासी मजदूरों की घर वापसी के बाद कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़ने लगी है। अभी तक 70 इलाके को हॉट स्पॉट घोषित हो चुके हैं।

रिपोर्ट: संगीता सिंह

ये भी पढ़ें: इस फेमस एक्ट्रेस के पूरे परिवार को हुआ कोरोना, अस्पताल में हुआ भर्ती

‘अम्फान’ के बाद आ रही ये बड़ी तबाही! देश के इन राज्यों में अलर्ट जारी

मेडिकल काॅलेज में अव्यवस्थाओं को दूर करने के लिए इनकी होगी तैनाती

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Ashiki

Ashiki

Next Story