×

दबंगों ने दलित युवक को जमकर पीटा, सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया

सिद्धार्थनगर में एक दलित युवक की पिटाई और उसका सिर मुंडवा कर गांव में प्रधान के बेटे व दबंगों द्वारा घुमाने का मामला सामने आया है।

Ashiki
Published on: 6 May 2020 8:08 PM GMT
दबंगों ने दलित युवक को जमकर पीटा, सिर मुंडवाकर गांव में घुमाया
X

सिद्धार्थनगर: एक दलित युवक की पिटाई और उसका सिर मुंडवा कर गांव में प्रधान के बेटे व दबंगों द्वारा घुमाने का मामला सामने आया है। घटना इटवा थाना क्षेत्र के लोहटा गांव का है। दरअसल लोहटा गांव के एक दलित युवक का कुछ लोगों से कुछ नोकझोंक हुई थी, जिसके बाद ग्राम प्रधान का बेटा दलित युवक को घर से बुलाकर चौराहे पर लेकर आया। यहां उसने कुछ दबंगों के साथ न सिर्फ उसकी पिटाई की बल्कि उसका सिर मुंडवा कर पूरे गांव में घुमाया। चौंकाने वाली बात तो यह है कि सबकुछ पुलिस के सामने हो रहा था। लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी हुई थी।

ये भी पढ़ें: बॉयज लॉकर रूम: एडमिन अरेस्ट, ग्रुप में शामिल नामों का खुलासा, करते थे गंदी बातें

हालांकि पुलिस द्वारा इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की बात भी कही जा रही है। घटना से पीड़ित युवक खासे सदमें में है। वहीं घटनास्थल पर पहुंचे स्थानीय विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा जो भी दोषी होंगे चाहे वह पुलिस हो या कोई और उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

ये भी पढ़ें: जल्द हो सकता है पब्लिक ट्रांसपोर्ट का संचालन, सरकार ने दिये ये संकेत

जिले के पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने बताया कि 5 तारीख को इटवा थाना क्षेत्र के लोहटा गांव के एक दलित युवक ने शिकायत की थी कि गांव के कुछ लोगों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया उसका बाल काटा है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नामजद सभी 6 आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली गयी है। विवेचना सीओ इटवा को सौंपी गयी है। मामले को देखते हुए आगे की कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट: इंतज़ार हैदर

ये भी पढ़ें: बुद्ध पूर्णिमा पर कोरोना योद्धाओं का होगा सम्मान, कार्यक्रम में शामिल होंगे PM मोदी

यूपी में पान मसाले की ब्रिकी पर लगी रोक हटी, तम्बाकू और गुटखा पर प्रतिबंध जारी रहेगा

खूबसूरत पेंटिंग के जरिए कोरोना से लड़ रहे योद्धाओं के लिए लोगों से की अपील

Ashiki

Ashiki

Next Story