×

दर्दनाक हादसा: टैंकर ने मां-बेटे को मारी टक्कर, महिला की मौत, बेटा का हुआ ये हाल

बिधूना कोतवाली के अंतर्गत गुरुवार की दोपहर बाजार से खरीदारी कर घर वापस जा रहे मां बेटे को पीछे से तेज एंव अनियंत्रित गति से जा रहे टैंकर ने राष्ट्रीय राजमार्ग 91 ए पर कीरतपुर के पास टक्कर मार दी। जिससे मां की टैंकर के पहियों से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई।

Ashiki
Published on: 21 May 2020 3:02 PM GMT
दर्दनाक हादसा: टैंकर ने मां-बेटे को मारी टक्कर, महिला की मौत, बेटा का हुआ ये हाल
X

औरैया: बिधूना कोतवाली के अंतर्गत गुरुवार की दोपहर बाजार से खरीदारी कर घर वापस जा रहे मां बेटे को पीछे से तेज एंव अनियंत्रित गति से जा रहे टैंकर ने राष्ट्रीय राजमार्ग 91 ए पर कीरतपुर के पास टक्कर मार दी। जिससे मां की टैंकर के पहियों से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बेटे को गंभीर स्थिति में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है। जबकि टैंकर को कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ें: अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी के ससुर का निधन

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामसहाय सिंह ने कहा कि तहरीर मिलने पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। गुरुवार की अपरान्ह बेला थाना क्षेत्र के ग्राम भगवंता पुर निवासी सुरेंद्र सिंह का पुत्र राहुल (25 वर्ष) अपनी मां मुन्नी देवी (53 वर्ष) को बाइक पर बैठाकर सामान खरीदने आया था। बाजार से आवश्यक घरेलू सामग्री खरीद कर जब वह घर वापस जा रहा था तभी राष्ट्रीय राजमार्ग 91ए पर कीरतपुर के पास रमाकांत गुप्ता उर्फ गुड्डू के मकान के सामने बिधूना से बेला की ओर एक तेज अनियंत्रित गति से जा रहे टेंकर ने बाइक में टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ें: पंजाब: कोरोना वायरस के 23 नए मामले, मरीजों की संख्या हुई 2028

जिससे बाइक पर पीछे बैठी मुन्नी देवी पत्नी सुरेंद्र सिंह सेंगर की घटनास्थल पर ही टेंकर के पहियों से कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई जबकि राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। राहुल को गंभीर स्थिति में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया है, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद मिनी पीजीआई सेंफई रिफर कर दिया गया।

ये भी पढ़ें: डब्बा बंद दूध पर पाबंदी: सरकार ने लिया फैसला, बच्चों के पीने पर लगी रोक

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामसहाय सिंह कस्बा प्रभारी सुरजीत पाल, बदनपुर चौकी प्रभारी विनोद यादव आदि ने मौके पर पहुंच कर मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी जबकि टेंकर को कब्जे में ल लिया है।

जैसे ही यह जानकारी मतिका के स्वजनों को लगी तो कोहराम मच गया। स्वजनों का रो रो कर बुरा हाल था। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रामसहाय सिंह ने कहा तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट: प्रवेश चतुर्वेदी

ये भी पढ़ें: पाक सरकार की वेबसाइट में पीओके को बताया भारत का हिस्सा, यूजर्स ने किया ट्रोल

Ashiki

Ashiki

Next Story