×

मकान में शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

नगर कोतवाली क्षेत्र के सूनसान इलाके में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव को देखने के बाद लोगों ने हत्या की आशंका जताई है।

Ashiki
Published on: 12 Jun 2020 3:12 PM GMT
मकान में शव मिलने से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
X

अयोध्या: नगर कोतवाली क्षेत्र के सूनसान इलाके में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव को देखने के बाद लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी का सच! पति अभिनव ने शेयर किया चैट, ये है हकीकत

जिस स्थान पर शव मिला है वह नगर कोतवाली के देवकाली क्षेत्र के साकेत पुरी मोहल्ले का है। जहां स्थित एक मकान काफी दिनों से खाली है। स्थानीय लोगों ने गुरुवार की देर शाम आ रही गंध की वजह से आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद नगर क्षेत्राधिकारी अरविंद चौरसिया, नगर कोतवाल नीतीश कुमार श्रीवास्तव सहित पुलिस अमला वहां पहुंच गया और छानबीन शुरू की।

ये भी पढ़ें: कोरोना के बीच ट्रेंड कर रहा रोटी-पराठा, जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस की पड़ताल में पता चला कि मृत मिला शव हिस्ट्रीशीटर वीरू पाठक का है। घटना की जानकारी होने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। बंद पड़े सुनसान मकान में इस तरीके से शव का मिलना अपराधियों का मनोबल बढ़ता हुआ दिखाई पड़ रहा है आए दिन जिले में हत्याओं का जैसे सिलसिला शुरू हो गया है।

पुलिस ने इस घटना की भी जांच पड़ताल शुरू कर दिया है शीघ्र ही अपराधियों तक पहुंच कर उन्हें गिरफ्तार करने की बात कर रही है फिलहाल इन घटनाओं से लोग चिंतित अवश्य हो गए हैं।

रिपोर्ट: नाथ बख्श सिंह

ये भी पढ़ें: अखिलेश का सरकार पर हमला, कहा- UP में अव्यवस्था और अराजकता गंभीर संकट

बाप रे बाप: चिम्पैंजी को आया इतना गुस्सा, दर्शकों पर चला दिया पत्थर

बैंक लाया मानसून ऑफर: ग्राहकों को मिलेगा बड़ा डिस्कांउट, खरीदारी पर कैशबैक भी

दलित केस में बड़ा खुलासा: अखिलेश यादव का करीबी गिरफ्तार, 80 पर FIR दर्ज

Ashiki

Ashiki

Next Story