×

योगी के मंत्री का वीडियो वायरल: लॉकडाउन में बदल गया इनका प्रोफेशन

कोरोना संक्रमण के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में आम जनता के साथ नेता-मंत्री भी अपने घरों में कैद होकर रह गए हैं। उन्हें भी घर के ढेर सारे काम...

Ashiki
Published on: 20 April 2020 7:40 AM GMT
योगी के मंत्री का वीडियो वायरल: लॉकडाउन में बदल गया इनका प्रोफेशन
X

लखनऊ: कोरोना संक्रमण के चलते देशभर में लॉकडाउन लागू है। ऐसे में आम जनता के साथ नेता-मंत्री भी अपने घरों में कैद होकर रह गए हैं। उन्हें भी घर के ढेर सारे काम निपटाने पड़ रहे हैं। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश में देखने को मिला। प्रदेश के शिक्षा राज्य मंत्री सतीश द्विवेदी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने बच्चों के बाल काटते दिख रहे हैं। वीडियो के वायरल हुआ तो सतीश चंद्र द्विवेदी ने कहा कि उनके बच्चों के बाल काफी बड़े हो गए थे और लॉकडाउन के चलते घर से बाहर निकलना संभव नहीं था। इस तरह में उन्होंने खुद ही बच्चों के बाल काटने का निर्णय किया।

ये पढ़ें: इस गजब के जुगाड़ से कोरोना रोकने की जुगत में वैज्ञानिक, बढ़ी उम्मीद

बेटी के बाल कम अच्छे कटे और बेटे के कटे ठीक

सतीश चंद्र ने बताया कि पहले उन्होंने अपनी चार साल की बेटी सुकृति के बाल काटे लेकिन अच्छे से कट नहीं सके। बेटे के बाल काटने तक उनके हाथ सध गए थे इसलिए आठ साल के बेटे कार्तिकेय के बाल बिल्कुल ठीक कटे। उनके बाल काटने का वीडियो वायरल हो गया, जिसपर खूब रिएक्‍शन आ रहे हैं।

ये पढ़ें: नहीं बचेंगे संतों के हत्यारे, एक्शन में ये दोनो मुख्यमंत्री



पत्नी ने अपनों को दिखाने के लिए बनाया वीडियो

सतीश चंद्र ने बताया कि बच्चों के बाल काटने का उनका वीडियो पत्नी ने बनाया था। वह अपने रिश्तेदारों और परिचितों के साथ इसे शेयर करना चाहती थीं। फिर मैंने जब इस वीडियो को देखा तो खुद को शेयर करने से रोक नहीं सका। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा बाल काटने पर बच्चे भी काफी खुश दिखे।

ये पढ़ें: एम्स में इस सीनियर डॉक्टर ने की आत्महत्या की कोशिश, वजह जान चौंक जाएंगे

कुछ इस तरह है दिनचर्या

उन्होंने बताया कि इस समय उनका दिन योग से शुरू होता है। फिर टीवी पर रामयण देखना। उसके बाद अपने विधानसभा क्षेत्र इटावा की जनता से फेसबुक लाइव के जरिए जुड़ना जैसे काम करते हैं। द्विवेदी ने बताया कि वे 24 मार्च से ही सुबह 11 से 12 बजे के बीच लोगों से फेसबुक लाइव पर बात करते हैं और उनकी समस्याएं सुनते हैं।दोपहर 1 बजे से शाम 6 बजे तक अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से जुड़ते हैं।

ये पढ़ें: दुखद ख़बर: सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता का निधन, सुबह 10:44 पर ली अंतिम सांस

मुरादाबाद से बड़ी खबर: डॉक्टर की मौत, जमातियों के सर्वे में था शामिल

वैज्ञानिकों का दावा, इस जानवर के खून से बनाई जा सकती है कोरोना की वैक्सीन

बंपर भर्तियां: कोरोना वॉरियर बनने के लिए आखिरी मौका आज ही, जल्द करें अप्लाई

Ashiki

Ashiki

Next Story