×

5 दिन तक चली सेक्स पार्टी, 300 लोग हुए शामिल, 41 लोगों को हुआ कोरोना

सेक्स पार्टी के आयोजक बॉब हैनफोर्ड ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि शहर की कोरोना गाइडलाइन्स के हिसाब से हमने अपने इवेंट में हर तरह के इंतजाम किए थे। लेकिन सब के सब धरे रह गये। कई लोगों को कोरोना हो गया।

Newstrack
Published on: 8 Dec 2020 6:52 AM GMT
5 दिन तक चली सेक्स पार्टी,  300 लोग हुए शामिल, 41 लोगों को हुआ कोरोना
X
सेक्स पार्टी के आयोजक बॉब हैनफोर्ड ने अपने ब्लॉग में लिखा- अगर मुझे पता होता कि ऐसा हो सकता है तो मैं कभी इस इवेंट को नहीं कराता।

वाशिंगटन: अमेरिका में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के न्यू ओरलिएन्स में सेक्स पार्टी का आयोजन हुआ था।

5 दिन तक चलीं इस पार्टी में शामिल होने वाले 41 लोग कोरोना की चपेट में आ गये हैं। उनकी जांच रिपोर्ट में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है।

बताया जा रहा है कि ये नवंबर के महीने में नॉटी इन नॉलिन्स नाम से सेक्स इवेंट का आयोजन किया गया था। जिसमें करीब 300 लोग शामिल हुए थे।

SEX PARTY 5 दिन तक चली सेक्स पार्टी, 300 लोग हुए शामिल, 41 लोगों को हुआ कोरोना (फोटो:सोशल मीडिया)

चीन ने की डिजिटल स्ट्राइक: अमेरिका समेत इन देशों को दिया झटका, 105 एप पर बैन

इवेंट के सीईओ ने दी कोरोना के बारें में जानकारी

लोगों के कोरोना वायरस की चपेट में आने की पुष्टि इस इवेंट के सीईओ और फाउंडर बॉब हैनफोर्ड ने की है। उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उन्होंने कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए जबरदस्त इंतजाम किए थे लेकिन कहीं ना कहीं ये नाकाफी साबित हुए क्योंकि इवेंट के खत्म होने के बाद उन्हें लगातार मैसेज आ रहे थे कि लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं।

बॉब ने इस बात को लेकर बहुत अफसोस जताया है। उनके एक खास दोस्त भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

उनका कहना है कि अगर उनके पास समय में वापस जाकर अपना फैसला बदलने की ताकत होती तो वो कभी इस इवेंट का आयोजन नहीं कराते।

बॉब ने अपने ब्लॉग में लिखा- अगर मुझे पता होता कि ऐसा हो सकता है तो मैं कभी इस इवेंट को नहीं कराता। मुझे ये बात लगातार परेशान कर रही है और ये तब तक परेशान करती रहेगी जब तक सब कुछ पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाता।

अमेरिका की खतरनाक लिस्ट: चीन-पाकिस्तान समेत ये देश शामिल, करेगा कड़ी कार्रवाई

Drink 5 दिन तक चली सेक्स पार्टी, 300 लोग हुए शामिल, 41 लोगों को हुआ कोरोना (फोटो:सोशल मीडिया)

सेक्स पार्टी में कोरोना की गाइड लाइन्स का किया गया था पालन

बॉब ने अपने ब्लॉग में ये भी कहा कि शहर की कोरोना गाइडलाइन्स के हिसाब से हमने अपने इवेंट में हर तरह के इंतजाम किए थे।

उन्होंने लिखा- सभी लोगों को आने से पहले कोरोना के लिए टेस्ट किया गया था। इस इवेंट के दौरान सोशल डिस्टैंसिंग का पालन किया जा रहा था, लोग लगातार मास्क लगाए हुए थे सिर्फ खाने और ड्रिंक के समय मास्क ना लगाने की अनुमति थी।

सैनिटाइजेशन का इंतजाम था, इसके अलावा जो लोग हाल ही में कोरोना नेगेटिव थे उन्होंने रिस्ट बैंड पहना हुआ था।वहीं जिन लोगों की एंटीबॉडी थी उन्होंने दूसरे हाथ में रिस्ट बैंड पहना था। लेकिन सभी इंतजाम धरे रह गये और दर्जनों लोगों को कोरोना हो गया।

अब होगा युद्ध! चीन-पाकिस्तान ने रची नई साजिश, इस सीमा पर भेजे युद्धक विमान

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story