यहां हुई भीषण गोलीबारी, पुलिस अधिकारी समेत कई लोगों की बिछ गई लाशें

अमेरिका के न्यू जर्सी में बुधवार को हुए एक शूटआउट में एक पुलिस अधिकारी समेत 6 लोगों के मरने की खबर है। शूट आउट की यह घटना शहर के बेव्यू इलाके के पास हुई। बताया जा रहा है कि हमला इस इलाके में बने एक स्टोर के बाहर हुआ था।

न्यू जर्सी: अमेरिका के न्यू जर्सी में बुधवार को हुए एक शूटआउट में एक पुलिस अधिकारी समेत 6 लोगों के मरने की खबर है। शूट आउट की यह घटना शहर के बेव्यू इलाके के पास हुई। बताया जा रहा है कि हमला इस इलाके में बने एक स्टोर के बाहर हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेव्यू और मार्टिन लूथर किंग रोड के पास दोपहर के वक्त हुए इस शूटआउट के बाद इलाके में अलर्ट जारी किया गया था। इस दौरान तत्काल इस क्षेत्र में बने स्कूलों और अन्य सार्वजनिक स्थानों के आसपास सुरक्षा बढ़ाई गई।

 

ये भी पढ़ें…अमेरिका की सड़क पे बहा खून! फायरिंग से दहशत में लोग, पढ़ें पूरा मामला

कब्रिस्तान के बाद सुपर मार्केट में फायरिंग

माइकल केली कहा कि फायरिंग दो जगहों पर हुई, शुरुआत में एक कब्रिस्तान में गोलियां चली जहां एक पुलिस अधिकारी मारा गया। उसके बाद कोशर सुपर मार्केट में फायरिंग हुई जहां से 5 और शव बरामद हुए। केली ने कहा कि इस घटना में हमारे पुलिस कर्मी घंटों फायरिंग में घिरे रहे।

केली ने कहा कि वो ये तो नहीं बता सकते कि कितने राउंड फायरिंग हुई, लेकिन एक पुलिस कर्मी हमलावरों को रोकने की कोशिश कर रहा था, तभी मारा गया।

ये भी पढ़ें…चेकिंग के दौरान बदमाशों ने की फायरिंग, गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा शहर

सिटी पब्लिक सेफ्टी डायरेक्टर जेम्स शी ने कहा कि अधिकारियों का मानना है कि यह आतंकी हमाला नहीं था, लेकिन फिर भी इसकी जांच चल रही है। वहीं, अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में दो अन्य पुलिस कर्मी घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अमेरिका में गोलीबारी में चार की मौत

बीते दिनों अमेरिका के नौसेना अड्डे पर गोलीबारी में चार की मौत हो गई, अमेरिका के एक अधिकारी ने दावा किया कि कि फ्लोरिडा के नौसेना स्टेशन पर गोलीबारी करने वाला संदिग्ध विमानन का कोर्स करने वाला सऊदी अरब का छात्र था।

प्रशासन इस बात की जांच कर रहा है कि गोलीबारी का संबंध आतंकवाद से है या नहीं। छात्र ने कल क्लासरूम बिल्डिंग में गोलीबारी की थी। इस हमले में हमलावर समेत चार लोगों की मौत हो गयी और कई घायल भी हो गये। इस हफ्ते अमेरिका के नौसैन्य अड्डे पर गोलीबारी की यह दूसरी घटना है।

ये भी पढ़े…कश्मीर में दनादन गोलीबारी: सेना ने पाकिस्तान को फिर धोया