रुस ने अमेरिकी सैनिकों की हत्या पर रखा इनाम! राष्ट्रपति ट्रंप ने दिया ये बयान

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का उस खबर पर बयान सामने आया है, जिसमें कहा गया था कि रूसी अधिकारियों ने गोपनीय तरीके से अफगानिस्तान में तालिबान को अमेरिकी सैनिकों की हत्या करने के लिए इनाम पेशकश की है।

वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का उस खबर पर बयान सामने आया है, जिसमें कहा गया था कि रूसी अधिकारियों ने गोपनीय तरीके से अफगानिस्तान में तालिबान को अमेरिकी सैनिकों की हत्या करने के लिए इनाम पेशकश की है। अमेरिका राष्ट्रपति की तरफ से इन खबरों का खंडन किया गया है।

ट्रंप ने दिया ये बयान

ट्रंप का इस मामले में बयान सामने आया है। उन्होंने मामले में ट्वीट करते हुए कहा कि इस बारे में मुझे किसी ने जानकारी नहीं दी है। ना ही इसे लेकर उप राष्ट्रपति माइक पेंस या चीफ ऑफ स्टाफ मार्क मिडोज को अवगत कराया गया है। जैसा कि फर्जी खबर न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा अज्ञात सूत्रों के हवाले से दी गई है।

यह भी पढ़ें: राजीव गांधी फाउंडेशन पर बवाल: दिग्विजय सिंह ने ट्विटर को दी धमकी, ये है वजह

ट्रंप ने सोर्स का नाम उजागर करने की मांग की

डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि सभी इसका खंडन कर रहे हैं और हम पर कोई हमला नहीं हुआ है। आखिर में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्टड ट्रंप ने न्यूयॉर्क टाइम्स से सोर्स का नाम उजागर करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें: साध्वी प्रज्ञा ने फिर दिया विवादित बयान, विदेशी महिला का मुद्दा उठाकर राहुल पर हमला

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, अधिकारियों ने बताया कि द न्यूयॉर्क टाइम्स ने शनिवार को एक खबर प्रकाशित की थी, जिसमें यह दावा किया गया था कि अमेरिकी खुफिया अधिकारियों का मानना है कि रूसी सैन्य खुफिया इकाई ने लंबे अरसे से चल रही जंग के लिए जारी शांति वार्ता के बीच अफगानिस्तान में तालिबान से जुड़े आतंकवादियों को अमेरिकी सैनिकों समेत गठबंधन सेनाओं की हत्या करने के लिए इनाम दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: रेलवे का बड़ा बदलाव: अब यात्रियों को ट्रेन में मिलेगी ये सविधा, आप भी कहेंगे- वाह

कई अन्य मीडिया संसथानों ने भी छापी ऐसी खबरें

इसके अलावा कई अन्य मीडिया संस्थानों ने भी इस तरह की खबरें छापी थीं और बताया था कि इस मामले से राष्ट्रपति ट्रंप को अवगत कराया गया है। ट्रंप की तरफ से इन खबरों का खंडन किया गया है।

यह भी पढ़ें: फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, 100 रुपए पहुंचने में सिर्फ इतना बाकी, चेक करें रेट

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App