कहेंगे छी-छी: ये लड़की कुत्ते का पेशाब पी रही, खूबसूरती के लिए ऐसा कौन करता है

अमेरिका की रहने वाली लीना नाम की एक खूबसूरत महिला रोज कुत्ते की यूरिन पीकर अपनी खूबसूरती और त्वचा को चमकदार रखती है। लीना के मुताबिक, कुत्ते की पेशाब में विटामिन ए, ई और कैल्शियम के गुण होते हैं।

dog urine

कहेंगे छी-छी: ये लड़की कुत्ते का पेशाब पी रही, खूबसूरती के लिए ऐसा कौन करता है (फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: लोग अपनी सेहत और खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए कई नुस्खे अपनाते हैं। लड़की हो या लड़का जब ब्यूटी की बात आती है तो दोनों ही अपनी अपनी त्वचा को निखारने के लिए तरह तरह के नुस्के अपनाते हैं। लेकिन कभी कभी लोग अपनी खूबसूरती के लिए ऐसी चीजें कर जाते हैं, जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। एक ऐसा ही मामला सामने आया है अमेरिका से। जहां पर एक खूबसूरत लड़की रोज कुत्ते की यूरिन यानी पेशाब पीती है। भले ही ये पढ़कर आप हैरान हो गए हों, लेकिन ये सच है।

ऐसे रखती हैं अपनी स्किन को ग्लोइंग

अमेरिका की रहने वाली लीना नाम की एक खूबसूरत महिला रोज कुत्ते की यूरिन पीकर अपनी खूबसूरती और त्वचा को चमकदार रखती है। लीना का कहना है कि लोग हमेशा ही उससे उसकी ग्लोइंग स्किन का राज पूछते हैं। उसने बताया कि वह हर रोज कुत्ते की पेशाब पीती है, जिससे उसके चेहरे पर हमेशा चमक बनी रहती है। जिसने भी इस नुस्खे के बारे में सुना वो हैरान रह गया। किसी को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा था कि कोई अपनी अच्छी स्किन के लिए ऐसा कर सकता है।

यह भी पढ़ें: समुद्र में ट्रंप नाम का जानवर, किसने किया कारनामा, लाखों रुपए कमाने का मौका

AMERICA
(फोटो- सोशल मीडिया)

क्या है लीना का तर्क?

लीना के मुताबिक, कुत्ते की पेशाब में विटामिन ए, ई और कैल्शियम के गुण होते हैं। जो कैंसर के इलाज में काफी मददगार साबित होते हैं। लीन का कहना है कि कुछ समय पहले उसके चेहरे पर काफी पिंपल्स थे। जब उसने पहली बार पेशाब पी तो काफी अजीब लगा, लेकिन धीरे-धीरे उसे आदत सी हो गई।

यह भी पढ़ें: जॉब छोड़ी, घर बेचा और बच्चों के साथ स्कूल बस में शिफ्ट हो गया ये परिवार, वजह जान चौंक जाएंगे

पेशाब के चलते ठीक हो गए मुंहासे

इसी के चलते लीना के मुंहासे पूरी तरह ठीक हो गए और चेहरे पर निखार आने लगी। लीना अपनी खूबसूरती और उसके लिए किए जाने वाले नुस्खे को लेकर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है। खूबसूरत लीना अपने कुत्ते को पार्क में ले जाकर उसके यूरिन को स्टोर करती हैं और फिर उसे पी जाती हैं।

यह भी पढ़ें: एक ऐसा शहर जहां कार न सड़क, जानिए क्या है इसकी खासियत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App