×

बस-ट्रक की टक्कर: दर्जनों मौतों से दहल उठा देश, हादसा देख सन्न रहे गए सभी

बांग्लादेश में ट्रेन और बस की जबरदस्त टक्कर हो गई है। जिसमें 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि 6 अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। हालाकिं घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

Newstrack
Published on: 19 Dec 2020 12:13 PM GMT
बस-ट्रक की टक्कर: दर्जनों मौतों से दहल उठा देश, हादसा देख सन्न रहे गए सभी
X
बांग्लादेश में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां ट्रेन और बस की जबरदस्त टक्कर हो गई है। जिसमें 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

बांग्लादेशः बांग्लादेश में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां ट्रेन और बस की जबरदस्त टक्कर हो गई है। जिसमें 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि 6 अन्य लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। हालाकिं घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। हादसे से चारों तरफ अफरा-तफरी मची हुई है।

ये भी पढ़ें... US एयरपोर्ट पर हादसा: विमान के उपकरण के नीचे दबा भारतीय, मौत से मचा हड़कंप

12 लोगों की दर्दनाक मौत

भयानक हादसे से हड़कंप मचा हुआ है। ट्रेन और बस में टक्कर होने की वजह से 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घायल हुए लोगों की अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

आज ही इससे पहले नोएडा में भीषण हादसा हो गया। यहां नोएडा में थाना दनकौर क्षेत्र के निकट यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह एक डंपर अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार करते हुए विपरीत दिशा से आ रही उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस से टकरा गया। इस दर्दनाक हादसे में बस में सवार 17 लोग घायल हो गए। स्थानीय पुलिस ने घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है।

road accident फोटो:सोशल मीडिया

ऐसे में पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि थाना दनकौर क्षेत्र के निकट यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार सुबह नोएडा से जेवर की तरफ जा रहा एक डंपर अनकट्रोल होकर डिवाइडर पार करते हुए विपरीत दिशा से आ रही यूपी रोडवेज की बस से टकरा गया। इसके बाद उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें...Lakhimpur Kheri: हुआ दर्दनाक हादसा, मैजिक के ऊपर पलटा दस टायरा ट्रक

यातायात बाधित रहा

इस बारे में सामने आई रिपोर्ट में घायलों के नाम श्याम, दीनानाथ, विक्की, आकाश, राजकुमारी, योगेश, अनिल, कैलाश, लक्ष्मीकांत, राजू, धर्मेंद्र, रामपाल, मोहन, ललिता, सागर, राजकुमारी मुंशी आदि हैं।

आगे उन्होंने बताया कि घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यमुना एक्सप्रेस-वे पर इस घटना के चलते यातायात कुछ देर के लिए बाधित रहा। हालाकिं पुलिस ने क्रेन की सहायता से ट्रक व डंपर को वहां से हटवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच तेजी से कर रही है।

ये भी पढ़ें...मुंबई सड़क हादसा: अचानक फटा बस का टायर, हर तरफ मच गई चीख-पुकार

Newstrack

Newstrack

Next Story