×

लाखों का ऑफर: तो आप भी आजमा लें आज किस्मत, मिल रही Interesting जॉब

'बॉर्डर बिस्किट्स' कंपनी एक बहुत ही बढ़िया जॉब ऑफर कर रही है, जिसमें कैंडिडेट को केवल बिस्किट चखना होगा और इसके लिए कंपनी सिलेक्ट होने वाले आवेदक को 40 लाख रुपये सैलरी देगी।

Shreya
Published on: 20 Oct 2020 11:13 AM GMT
लाखों का ऑफर: तो आप भी आजमा लें आज किस्मत, मिल रही Interesting जॉब
X
लाखों का ऑफर: तो आप भी आजमा लें आज किस्मत, मिल रही Interesting जॉब

लखनऊ: दुनिया में दो किस्म के इंसान होते हैं एक वो जो जीने के लिए खाते हैं तो दूसरे वो जो खाने के लिए जीते हैं। अगर आप भी दूसरे किस्म वाले शख्स हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद अच्छी है। दरअसल, एक बिस्किट कंपनी (Biscuit Company) ने बेहद इंटरस्टिंग जॉब ऑफर की है, जिसमें केवल आवेदन को बिस्किट को चखना है। जी हां, जहां कोरोना काल में कंपनियां छंटनियां कर रही हैं तो इस बीच एक बिस्किट कंपनी ने ऐसी जॉब निकाली है, जिसे सुन कोई भी अप्लाई करने को राजी हो जाएगा।

कंपनी को है मास्टर बिस्किटर की तलाश

इस बिस्किट कंपनी का नाम है 'बॉर्डर बिस्किट्स', जो कि स्कॉटलैंड में स्थित है। इस कंपनी ने नौकरी के लिए आवेदन मांगे हैं। कंपनी का कहना है कि हमें मास्टर बिस्किटर की तलाश है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ऐसे मास्टर बिस्किटर की तलाश कर रही है, जो बिस्किट का Taste चख सकें। साथ ही उस व्यक्ति को स्वाद और बिस्किट निर्माण की भी समझ होनी चाहिए। इसके अलावा आवेदक में नेतृत्व और संवाद कौशल की क्षमता भी होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: आसमान बना आफत: तारों से परेशान हुआ ये शख्स, फिर उठाया बड़ा कदम

40 लाख रुपये मिलेगी कैंडिडेट को सैलरी

बॉर्डर बिस्किट्स के प्रबंध निदेशक पॉल पार्किंस ने अपने एक बयान में कहा कि बिस्किट क्षेत्र में जो दिलचस्पी रखता है, उसके लिए यह सुनहर मौका है। हम अपने मास्टर बिस्किटर के ज्ञान का फायदा उठाकर ऐसे बिस्किट्स को तैयार करना चाहते हैं, जो सभी की पसंद बन जाएं। वहीं अगर इस पोस्ट पर नौकरी पाने वाले कैंडिडेट की सैलरी की बात करें तो उसे सालाना 40 हजार पाउंड यानी भारतीय मुद्रा का करीब 40 लाख रुपये मिलेगा।

यह भी पढ़ें: फिर नाबालिग लड़की की लाशः छात्रवृत्ति के फार्म के लिए गई थी, बाराबंकी में हड़कम्प

देशभर के लोगों को किया जा रहा प्रोत्साहित

बता दें कि इस पोस्ट पर जॉब पाने वाले शख्स को साल में 35 छुट्टियां भी दी जाएंगी। यह एक फुल टाइम जॉब होगी। बता दें कि बॉर्डर बिस्किट्स कंपनी का इंस्टाग्राम पेज भी है, जो कि काफी फेमस है। इस कंपनी के बिस्किट्स को काफी पसंद किया जाता है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी देशभर के लोगों को आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित कर रही है।

वहीं इस पोस्ट पर वैकेंसी निकलने से यूजर्स भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि ये बहुत ही मजेदार जॉब है। एक तरफ खूब सारा फ्री में बिस्किट खाने को मिलेगा तो वहीं दूसरी ओर ढेर सारे पैसे भी मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: त्योहारी सीजन पर होगी सख्ती! PM मोदी देश को करेंगे संबोधित, दे सकते हैं ये संदेश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story