बिकी भुतहा हवेली: फेमस पॉप स्टार लियाम पायने थे मालिक, कमाया मुनाफा भी

लियाम पायने ने अपनी भूतही हवेली को 10.16 मिलियन डॉलर में बेच दिया है। इस हवेली को बेचने के लिए सूचीबद्ध करने के दो साल बाद, पॉप स्टार ने आखिरकार मालिबू और कैलाबास के बीच सांता मोनिका पहाड़ों में स्थित मोंटे निदो घर को उतार दिया, जिससे उन्हें लगभग $ 161,000 का लाभ हुआ।

haweli

फोटो-सोशल मीडिया

रामकृष्ण वाजपेयी

लखनऊ। यह उन हस्तियों के लिए एक बड़ा सप्ताह रहा है, जिनके पास मल्टी मिलियन डॉलर की संपत्ति है। पहले केट ब्लैंचेट को अपनी भूत-प्रेत वाली संपत्ति पर एक ध्यान कक्ष बनाना पड़ा, इसके बाद उन्होंने सभी चमगादड़ों को स्थानांतरित किया। अब लियाम पायने ने अपनी भूतही हवेली को 10.16 मिलियन डॉलर में बेच दिया है। इस हवेली को बेचने के लिए सूचीबद्ध करने के दो साल बाद, पॉप स्टार ने आखिरकार मालिबू और कैलाबास के बीच सांता मोनिका पहाड़ों में स्थित मोंटे निदो घर को उतार दिया, जिससे उन्हें लगभग $ 161,000 का लाभ हुआ। उन्होंने मूल रूप से हवेली को लगभग $ 4 मिलियन में सूचीबद्ध किया था।

ये भी पढ़ें…वीरान हवेलीः कभी हथौड़ा स्टेट की शान थी आज माटी के मोल

तुम्हें अपने घर में भूत मिला है

सेलिब्रिटी-कैलिबर कंपाउंड में कई शानदार सुविधाएं हैं, जैसे कि वाइन सेलर, निजी दाख की बारी, स्पा, पूल, मेडिटेशन रूम, तालाब, चायख़ाना, और सम्पत्ति में स्थित झरना। 9,659 वर्ग फुट के घर में पाँच बेडरूम और आठ बाथरूम के साथ-साथ दो अतिथि गृह और एक गार्डहाउस है, ये सभी 4.69 एकड़ जमीन पर बने हैं।

पायने ने मूल रूप से एक महीने में $ 60,000 के किराए पर उठाने से पहले 2015 में संपत्ति को $ 10 मिलियन में खरीदा था।

पायने को प्रॉपर्टी को बेचने में कुछ परेशानी हुई क्योंकि उन्होंने द सन को अक्टूबर 2017 में कहा था कि उनका मानना है कि घर में कुछ अन्य निवासी हैं। जाहिरा तौर पर, जब उन्होंने और उसकी तत्कालीन गर्भवती प्रेमिका चेरिल कोल ने हवेली खरीदी, तो एक अजनबी ने उसकी माँ से संपर्क करने के लिए उन्हें कहा, “तुम्हें अपने घर में भूत मिला है … उसने बुलाया है।

bhoot
फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें…बजेगी राजा की हवेली में शहनाई, कभी हुआ करती थी राजनीति का अड्डा

नल का अपने आप चालू और बंद होना

पायने ने कहा “मैंने उसे कभी नहीं देखा, लेकिन मुझे पता था कि ये रोशनी इस घर में सुबह तीन बजे आ रही थी।”

उन्होंने कहा हमने तय किया, “चेरिल बच्चे के साथ गर्भवती होने के कारण शीर्ष कमरे में नहीं रहेगी। लेकिन मैंने देखा कि एक रोशनी रात के बीच में और कुछ कम खौफनाक चीजों पर जाती है, जैसे नल का अपने आप चालू और बंद होना। यदि आप इस पर विश्वास नहीं करते हैं, तो मुझे नहीं लगता कि यह आपको मिल सकता है।

लेकिन वास्तव में ऐसा था, ‘मैं ऊपर नहीं सोया।’ इसलिए हम सिनेमा कक्ष में नीचे सो गए। एक हफ्ते के लिए, हम सिनेमा के कमरे में सोए और मैं पीएस 4 खेल रहा था, जब वह मेरे बगल में सोई थी। इसी दौरान ये अनुभव हुए। इसके बाद इसको बेचने का फैसला किया गया।

ये भी पढ़ें…हो गया खुलासा: ‘आओ कभी हवेली पे’ पर थिरकेंगी कृति सेनन

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App