बह रही शराब की नदी: पानी की तरह दिखी जमीन पर, मोटी धार देख पागल हुए लोग

शराब प्रेमियों को अगर पता चल जाए, कि कहीं शराब की नदियां बह रही हैं, तो पता चलते के उस पल के बाद से सभी शराब प्रेमी उसी नदी के पास दिखाई देंगे। ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

red wine

फोटो-सोशल मीडिया

नई दिल्ली। शराब प्रेमियों को अगर पता चल जाए, कि कहीं शराब की नदियां बह रही हैं, तो पता चलते के उस पल के बाद से सभी शराब प्रेमी उसी नदी के पास दिखाई देंगे। ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब अगर इस वीडियो को शराब के प्रेमी देख लें, तो वे देखते ही रह जाएंगें। वायरल हुए इस वीडियो में रेड वाइन का टैंकर फट गया है, और इस टैंकर के फटने से लगभग 50,000 लीटर रेड वाइन पानी से तरह बहती हुई दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें… LAC पर भारत ने उठाया ऐसा कदम, थर-थर कांप उठा चीन, पाकिस्तान से मांगी मदद

रेड वाइन बहते हुए दिख रही

असल में हुआ यूं कि सोशल मीडिया पर Radio Albacete नाम के एक ट्विटर हैंडल पर बहती हुई वाइन का वीडियो शेयर किया गया है। बताया जा रहा कि ये वीडियो स्पेन का है और इसमें टैंकर फटने की वजह से रेड वाइन बहते हुए दिख रही है।

ये भी पढ़ें…प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे ‘मन की बात’, 11 बजे होगा प्रसारण

पानी की तरह फैल रही

साथ ही इस वीडियो में ये भी साफ दिख रहा है कि वाइनरी टैंक के फटने के बाद बहुत तेजी से उसमें से रेड वाइन बाहर बह रही है। ऐसे लग रहा है जैसे नहर ही चल गई हो। रेड वाइन नीचे पानी की तरह फैल रही है।

दरअसल यहां एक गोदाम में रेड वाइन का रखा हुआ टैंकर फट गया था, जिसकी वजह से पूरी 50,000 लीटर रेड वाइन पानी की तरह बह गई। इससे पहले देखें वीडियो में साफ दिख रहा है कि रेड वाइन का टैंकर फट हुआ है और उसमें से रेड वाइन की मोटी धार निकल रही है।

ये भी पढ़ें…रो पड़ी दीपिका: आंसू देख NCB अफसरों ने जोड़े हाथ, पूछताछ में बना ऐसा माहौल…

17000 से अधिक लोगों का कमेंट

रेड वाइन की धार इतनी तेज है कि उसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे कोई छोटी नदी बह रही है। इस वीडियो में देख सकते हैं कि रेड वाइन नीचे पानी की तरह फैल रही है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट होने के बाद तेजी से वायरल हो गया। सिर्फ 49 सेकंड के इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग मजेदार मीम्स भी बना रहे हैं।

आपको बता दें इस खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को केवल ट्वीटर पर 82.3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही 48.4 हजार से अधिक लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है। 17000 से अधिक लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है।

ये भी पढ़ें…मुख्यमंत्री को धमकी: हुआ बड़ा खुलासा, इस शख्स ने कही थी मारने की बात, ये है वजह

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App