×

नन्हा करोड़पति: रातों-रात हुआ ऐसा कि 11 महीने का ये बच्चा हुआ मालामाल

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में एक 1 साल का बच्चा रातों-रात करोड़पति बन गया। इस बच्चें के नाम पर 1 मिलियन डॉलर यानि 7 करोड़ की लॉटरी निकली है। बच्चा 13 फरवरी को एक साल का पूरा होने वाला है।

Shreya
Published on: 7 Feb 2020 8:47 AM GMT
नन्हा करोड़पति: रातों-रात हुआ ऐसा कि 11 महीने का ये बच्चा हुआ मालामाल
X
नन्हा करोड़पति: रातों-रात हुआ ऐसा कि 11 महीने का ये बच्चा हुआ मालामाल

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में एक 1 साल का बच्चा रातों-रात करोड़पति बन गया। इस बच्चें के नाम पर 1 मिलियन डॉलर यानि 7 करोड़ की लॉटरी निकली है। बच्चा 13 फरवरी को एक साल का पूरा होने वाला है। एक प्राइवेट कंपनी में अकाउंटेंट की जॉब कर रहे रमीज रहमान ने ये लॉटरी अपने बेटे मोहम्मद सलाह के नाम पर खरीदी थी। लॉटरी निकलने से पूरा परिवार बेहद खुश है। रमीज रहमान ने बताया कि मुझे अभी तक विश्वास ही नहीं हो रहा है। उन्होंने बताया कि मैंने पिछले महीने यह ऑनलाइन लॉटरी टिकट अपने बच्चे के नाम पर खरीदी थी।

यह भी पढ़ें: Defense Expo 2020: बदलेगी यूपी की सूरत, इन 40 कंपनियों संग हुआ करार

मूल रूप से भारत का निवासी है परिवार

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह परिवार मूल रूप से भारत के केरल राज्य का निवासी है। बच्चे के पिता रमीज रहमान ने बताया कि वह पिछले एक साल से दुबई ड्यूटी फ्री प्रमोशन में हिस्सा ले रहे हैं और इस बार उन्होंने अपने बेटे के नाम पर लॉटरी की टिकट खरीदी थी। मंगलवार को रहमान का लकी ड्रॉ में नाम घोषित किया गया है।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा ये पूरा इलाका, कई घायल, भारी फ़ोर्स तैनात

बच्चा है बहुत लक्की- रमीज रहमान

रमीज रहमान ने बताया कि मैंने अपने बेटे के नाम पर टिकट खरीदी थी, वह बहुत ही लक्की है। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए एक बड़ी जीत है। जब रमीज से पूछा गया कि वह इतने पैसों का क्या करेंगे तो उन्होंने कहा कि अभी ये निश्चित नहीं है कि इन पैसों का क्या करना है। वहीं रमीज अपने बेटे के तस्वीर का खुलासा नहीं करना चाहते हैं।

तीन अन्य लोगों ने जीती लक्जरी कार

मंगलवार को घोषित हुई लकी ड्रॉ में तीन अन्य लोगों ने लक्जरी कार जीती हैं। इस लकी ड्रॉ को दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट के कॉनकोर्स डी में निकाला गया था। यह लक्की ड्रा दुबई ड्यूटी फ़्री मिलेनियम मिलियनेयर एंड फ़ाइनेस्ट सरप्राइज ड्रॉ के वाइस चेयरमैन और सीईओ, कोलम मैक्लॉघलिन, सालाह ताहलाक, कॉर्पोरेट सर्विसेज के कार्यकारी उपाध्यक्ष और मार्केटिंग के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सिनैड एल सिबाई ने आयोजित किया था

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइंस वीक: इन उपहारों के साथ जीते प्रेमी का दिल, दे ये खास तोहफे

Shreya

Shreya

Next Story