×

वाह रे पाकिस्तानी! हंस-हंस के लोट-पोट हो जायेंगे, आ गई साइकिल पुलिस

पाकिस्तान से वायरल हो रहे एक विडियो में सायकल पर पुलिस को  गश्त लगाते हुए देखा जा रहा है । ट्विट किये गए इस विडियो में पाकिस्तानी अर्थव्यवस्था की कंगाली साफ़ नजर आ रही है ।

SK Gautam
Published on: 14 March 2023 12:13 PM GMT
वाह रे पाकिस्तानी! हंस-हंस के लोट-पोट हो जायेंगे, आ गई साइकिल पुलिस
X

नई दिल्ली: भारत सरकार द्वारा कश्मीर में धारा-370 खत्म करने के बाद से लग रहा है कि पकिस्तान कंगाली के कगार पर पहुंच गया है । कश्मीर के मुद्दे को लेकर जहां भारत और पकिस्तान में तनाव अपने चरम पर हैं वहीं परमाणु युद्ध की धमकी भी आए दिन पकिस्तान के प्रधानमंत्री देते रहते हैं ।

ये भी देखें : तमंचे पर डिस्को-लड़की: फिर क्या जमकर चले ठुमके, साहब हुए वायरल

पाकिस्तानी अर्थव्यवस्था की कंगाली की राह पर

पाकिस्तान से वायरल हो रहे एक विडियो में सायकल पर पुलिस को गश्त लगाते हुए देखा जा रहा है । ट्विट किये गए इस विडियो में पाकिस्तानी अर्थव्यवस्था की कंगाली साफ़ नजर आ रही है ।

ट्वीट करते हुए एक पत्रकार ने लिखा है कि "पाकिस्तानी पुलिस, पकिस्तान की अर्थव्यवस्था को ड्राइव करते हुए" 29 अगस्त को यह ट्वीट हुआ और उसके बाद इस पर रिएक्सन की बाढ़ आ गई ।

ये भी देखें : पाकिस्तानी डिग्री आफत बनी! जिसने ली वो हो गया बर्बाद

प्रतिक्रिया के तौर पर एक शख्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ समय बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान भी साइक‍किल पर ही नजर आएंगे या फिर गधे पर भी नजर आ सकते हैं ।

भीखारिस्तान ट्विटर अकाउंट से पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था का मजाक

यह ट्विट भीखारिस्तान नाम से बने ट्विटर अकाउंट से किया गया है जिसने ट्विट किया है उसने पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था का मजाक उड़ाते हुए लिखा कि हमें फंडिंग नहीं मिली तो हम क्या करें । यह सायकिल भी हमने कर्जे में ली है ।

ये भी देखें : तूफान से हिली दुनिया! हर सेकेंड तेजी से बढ़ रहा, अलर्ट जारी

सिर पर ही नीली बत्ती लगानी होगी, सायरन कंधे पर रखना पड़ेगा

दीपक पाटीदार ने तो भविष्य की बात लिखते हुए कमेंट किया है कि अभी तो वह साइकिल पर चल रहा है । बाद में सिर पर ही नीली बत्ती लगानी होगी और सायरन कंधे पर रखना पड़ेगा ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story