×

बौखलाया पाकिस्तान: भारत ने सुनाई खरी-खोटी, टिपण्णियां करना पड़ा भारी

5 अगस्त को भूमि पूजन के बाद पीएम मोदी द्वारा राम मंदिर की नींव रखी जा चुकी है। ऐसे में भारत में शांतिपूर्वक कार्य संपन्न होने पर सबसे ज्यादा दुखी देश पाकिस्तान अपनी टिपण्णीबाजी और बयानबाजी से बाज नहीं आ रहा है।

Newstrack
Published on: 6 Aug 2020 1:07 PM GMT
बौखलाया पाकिस्तान: भारत ने सुनाई खरी-खोटी, टिपण्णियां करना पड़ा भारी
X
बौखलाया पाकिस्तान: भारत ने सुनाई खरी-खोटी, टिपण्णियां करना पड़ा भारी

नई दिल्ली। अयोध्या राम मंदिर में 5 अगस्त को भूमि पूजन के बाद पीएम मोदी द्वारा राम मंदिर की नींव रखी जा चुकी है। ऐसे में भारत में शांतिपूर्वक कार्य संपन्न होने पर सबसे ज्यादा दुखी देश पाकिस्तान अपनी टिपण्णीबाजी और बयानबाजी से बाज नहीं आ रहा है। पाकिस्तान ने राम मंदिर को लेकर एक बार फिर से बयानबाजी की है। जिसके बाद गुरूवार को विदेश मंत्रालय ने उसे प्रतिबिम्ब दिखाया और उसकी नापाक हरकतों पर अफसोस जाहिर किया है।

ये भी पढ़ें... हत्या या सुसाइड: होटल में मिली प्रेमी-प्रेमिका की लाश, राजधानी में हड़कंप

पाकिस्तान द्वारा की गई टिप्पणी

अयोध्या राम मंदिर पर विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान द्वारा की गई टिप्पणी पर कहा, 'हमने भारत के आंतरिक मामले में इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ पाकिस्तान के बयान को देखा है। उसे भारत के मामलों में दखल देने और सांप्रदायिकता को शह देने से बचना चाहिए।'

इसी कड़ी में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव ने कहा, सीमा-पार आतंकवाद में संलिप्त एक देश का यह रुख आश्चर्यजनक नहीं है। वो अपने ही अल्पसंख्यकों को उनके धार्मिक अधिकारों से वंचित करता है।

ये भी पढ़ें...सीमा पर 40,000 चीनी सैनिक: भारत ने बनाया ऐसा प्लान, अब चीन हारेगा जंग

बौखलाया पाकिस्तान: भारत ने सुनाई खरी-खोटी, टिपण्णियां करना पड़ा भारी बौखलाया पाकिस्तान: भारत ने सुनाई खरी-खोटी, टिपण्णियां करना पड़ा भारी

टिप्पणियां बेहद अफसोसजनक

आगे कहते हुए- उसकी इस तरह की टिप्पणियां बेहद अफसोसजनक हैं। पाकिस्तान को भारत के मामलों में हस्तक्षेप करने से दूर रहने को भी कहा ।

बता दें, कि पाकिस्तान ने बुधवार को राम मंदिर के भूमिपूजन और शिलान्यास पर टिपण्णी की थी। पाकिस्तान की इमरान सरकार हमेशा से अपने बयानों के विवादों में रहती है।

ये भी पढ़ें...परेशान बाबा रामदेवः विवादों में रही कोरोनिल अब इसलिए नहीं दे पा रहे लोगों को

भारत अब राम नगर हो गया

ऐसे में इमरान खान सरकार में रेल मंत्री शेख रशीद ने मोदी सरकार की आलोचना करते हुए उसे सांप्रदायिक बताया था। रशीद ने कहा, भारत अब राम नगर हो गया है। वहां सेक्युलरिज्म नहीं रहा।

लेकिन यह पहली बार नहीं है जब रशीद ने इस प्रकार बेढंगा बयान दिया, इससे पहले भी अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद रशीद ने कहा था कि भारत में अब हिंदूवादी ताकतें हावी हो गई हैं।

ये भी पढ़ें...तबाह हो गया ये देशः बदल गयी बेरुत की सूरत, मानो एटम बम गिरा हो

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story