×

खत्म होगा साम्राज्य! इमरान पर तगड़ा वार, फसेंगे बुरी तरह

पाकिस्‍तान में इमरान खान की कुर्सी पर तलवार लटक रहा है, बता दें कि इमरान खान की सरकार कभी भी गिर सकती है। इमरान सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले मौलाना फजलुर रहमान ने एकबार फिर अपनी भविष्‍यवाणी दोहराई है।

Harsh Pandey
Published on: 9 Dec 2019 9:48 AM GMT
खत्म होगा साम्राज्य! इमरान पर तगड़ा वार, फसेंगे बुरी तरह
X

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान में इमरान खान की कुर्सी पर तलवार लटक रहा है, बता दें कि इमरान खान की सरकार कभी भी गिर सकती है। बाताया जा रहा है सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले मौलाना फजलुर रहमान ने एकबार फिर अपनी भविष्‍यवाणी दोहराई है।

मौलाना ने कहा...

मौलाना ने इमरान खान पर निशाना साधते हुए कहा है कि इमरान सरकार का जहाज डूबने के कगार पर है। इसके साथ ही मौलाना ने इमरान की ओर से की जा रही कवायदों पर भी तंज कसे। उन्‍होंने कहा कि मैं आपकी कोशिशों को सलाम करता हूं।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

हत्या की साजिश: इमरान सरकार पूर्व पीएम को दे रही धीमा जहर

प्रदर्शनकारियों को किया संबोधित...

पाकिस्‍तान के फायरब्रांड नेता ने शहर के रिंग रोड हाईवे पर जमा हुए प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमने पहले ही कहा था कि देश की अर्थव्‍यवस्‍था डूबने वाली है।

यह भी पढ़ें- कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

सरकार का जहाज डूबने वाला...

उन्होंने कहा कि अब हम यह भी कह सकते हैं कि सरकार का जहाज डूबने वाला है। इसके साथ ही दावा किया कि देश को बचाने के लिए शुरू की गई लड़ाई अब अपने मुकाम पर पहुंचने वाली है।

यह भी पढ़ें. तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

सरकार को गिराने के लिए हो रहा विरोध प्रदर्शन...

बता दें कि जमीयत उलेमा-ए-इस्लाम के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान काफी समय से पाकिस्तान की सरकार को गिराने के लिए बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। रहमान ने बीते 27 अक्टूबर को सरकार के विरोध में कराची से एक मार्च शुरू किया था।

हालांकि, 13 दिन बाद ही उन्‍होंने इसे अचानक बंद करने का आह्वान किया था। पाकिस्‍तान के फायरब्रांड नेता ने कहा है कि उनकी पार्टी देश के बाकी हिस्‍सों में सरकार विरोधी प्रदर्शनों को जारी रखेगी।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान डरा! अब भारत करेगा बुरा हाल, वायुसेना का बहुत बड़ा है प्लान

इमरान सरकार पर हमला...

मौलाना ने इमरान खान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि एक करोड़ नौकरियां देने का वादा करने वाली सरकार ने 25 लाख युवाओं को बेरोजगार किया किया है। ऐसी सरकार कौन स्वीकार करेगा जो विदेशी हाथों से संचालित होती है।

यह भी पढ़ें. भूखा मरेगा पाकिस्तान! इन देशों के सामने झोली फैलाने को तैयार

उन्होंने कहा कि पिछली सरकार को देश के आर्थिक संकट के लिए जिम्‍मेदार ठहराया गया था जबकि एफबीआर की रिपोर्ट कहती है कि देश से बहार गई रकम प्रॉपर चैलन के जरिए गई थी।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान डरा! अब भारत करेगा बुरा हाल, वायुसेना का बहुत बड़ा है प्लान

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story