भौकाली पाकिस्तानी दामाद: अब हंस रही पूरी दुनिया, दरवाजा तोड़ ले गई पुलिस

सोमवार को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद सफदर अवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद नवाज शरीफ की बेटी ने दी है।

Published by Shreya Published: October 19, 2020 | 10:39 am
NAWAZ SHARIF

भौकाली पाकिस्तानी दामाद: अब हंस रही पूरी दुनिया, दरवाजा तोड़ ले गई पुलिस (फोटो- ट्विटर)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की राजनीति में एक बार फिर से बवाल शुरू हो गया है। दरअसल, सोमवार को पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद सफदर अवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद नवाज शरीफ की बेटी और पाकिस्तानी मुस्लिम लीग (एन) की नेता मरियम शरीफ ने दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनके होटल के रुम का दरवाजा तोड़कर सफदर अवान की गिरफ्तारी की है। ये घटना कराची के होटल की है।

मरियम शरीफ ने ट्वीट कर दी जानकारी

नवाज शरीफ की बेटी ने ट्वीट करते हुए बताया कि कराची के जिस होटल में वो रह रही थी, पुलिस ने सुबह-सुबह उनके होटल रूम का दरवाजा तोड़ दिया और कैप्टन सफटर को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि रविवार को पाकिस्तान की मौजूदा इमरान खान सरकार के खिलाफ विपक्षी पार्टियों ने एक बड़ी रैली का आयोजन किया था। इस रैली में हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए थे और अब इस रैली के एक दिन बाद ही विपक्ष पर एक्शन तेज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: कमलनाथ ने बढ़ाई सोनिया की मुश्किल, मायावती ने उठा दी बड़ी मांग, ये है मामला…

मरियम ने रैली में इमरान खान पर लगाए ये आरोप

बता दें कि रविवार के पाकिस्तान के कराची में विपक्ष द्वारा आयोजित की गई रैली में नवाज शरीफ की बेटी मरियम शरीफ के भाषण ने काफी सुर्खियां बटोरीं। दरअसल, अपने भाषण में मरियम ने प्रधानमंत्री इमरान खान को डरपोक और नालायक आदमी कहा था और यह भी आरोप लगाया कि वह बात-बात पर सेना की आड़ में छिपते रहते हैं। इसके अलावा उन्होंने PM इमरान पर भ्रष्टाचार और कोरोना संकट में नाकामयाबी का भी आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें: हाथरस कांड: अब उठ खड़ा हुआ ये किसान, योगी सरकार से मांगा मुआवजा

विपक्ष ने इमरान सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

गौरतलब है कि पाकिस्तान में इमरान खान की कुर्सी पर संकट गहराता जा रहा है। विपक्ष ने इमरान खान सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल लिया है। इमरान खान को हटाने के लिए विपक्ष और आम जनता तक कई रैलियां कर चुकी हैं। वहीं पिछले काफी दिनों से मौजूदा सरकार के खिलाफ विपक्ष की गोलाबंदी जारी है। यहां तक इमरान को हटाने के लिए कई विपक्षी दल एक हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस की मौत: टीवी इंडस्ट्री सदमे में, इन स्टार्स ने जताया शोक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App