×

दिन गिनना शुरु कर दें इमरान: इस मौलाना ने दी धमकी, जल्द जाएगी सरकार

मौलाना फजलुर रहमान ने इमरान खान को धमकी देते हुए कहा कि, पाकिस्तान के हुक्मरान अब देश में अपने दिन गिनने शुरु कर दें। साथ ही उन्होंने इशारों ही इशारों में ये भी कहा कि, वह इस्लामाबाद से ऐसे ही वापस नहीं लौटे हैं।

Shreya
Published on: 20 Nov 2019 5:44 AM GMT
दिन गिनना शुरु कर दें इमरान: इस मौलाना ने दी धमकी, जल्द जाएगी सरकार
X
दिन गिनना शुरु कर दें इमरान: इस मौलाना ने दी धमकी, जल्द जाएगी सरकार

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में इमरान खान के इस्तीफे की मांग को लेकर आंदोलनरत जमीयते उलेमाए इस्लाम-एफ (जेयूआई-एफ) के प्रमुख मौलाना फजलुर रहमान ने इमरान खान को धमकी देते हुए कहा कि, पाकिस्तान के हुक्मरान अब देश में अपने दिन गिनने शुरु कर दें। साथ ही उन्होंने इशारों ही इशारों में ये भी कहा कि, वह इस्लामाबाद से ऐसे ही वापस नहीं लौटे हैं।

शांति मार्च अब आंदोलन में तब्दील

गौरतलब है कि JUI-F के हजारों कार्यकर्ताओं ने देशभर से आजादी मार्च निकालकर, इस्लामाबाद पहुंचे थे। उसके बाद उन्होंने वहां पर 31 अक्टूबर से 13 नवंबर तक इमरान खान के इस्तीफे की मांग करने के साथ ही धरना भी दिया था। अब धरना को खत्म करके जेयूआई-एफ के कार्यकर्ता लौट रहे हैं। लेकिन अब कार्यकर्ताओं ने अपने इस शांति मार्च को आंदोलन में बदल दिया है। जानकारी के अनुसार, अब वे पाकिस्तान के अलग-अलग इलाकों में प्रदर्शन और मार्ग अवरुद्ध कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: अयोध्या फैसला :AIMPLB करें रिव्यू पिटीशन दाखिल, हम नहीं देंगे साथ-जुफर फारूकी

हम यूं ही वापस नहीं लौटे- मौलाना

मौलाना फजलुर रहमान ने खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बनू में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि, शासकों की जड़ें कट चुकी हैं। अब वे लोग अपने दिन गिनना शुरु कर दें। हम इस्लामाबाद बेवजह नहीं गए थे। उन्होंने आगे कहा कि, न ही बिना वजह वहां से वापस लौटे हैं तो कुछ बड़ा होने वाला है। उन्होंने कहा कि, देश चलाने के लिए उनके (इमरान खान) पास कोई नजरिया नहीं है। इनके पास विरोधियों को गोली देने के अलावा और कुछ भी नहीं है। उन्होंने इमरान खान पर चोरी का इल्जाम लगाते हुए कहा कि, यह वोट चोरी कर सत्ता में आए हैं। हम इसकी इजाजत नहीं दे सकते हैं। हम पाकिस्तान के संविधान की रक्षा के लिए निकले हैं।

यह भी पढ़ें: अमेजन और फ्लिपकार्ट के खिलाफ व्यापारी करेंगे आंदोलन

इमरान ने मौलाना पर साधा निशाना, मौलाना ने किया पलटवार

बता दें कि, पीएम इमरान खान सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान मौलाना फजल को निशाना बनाते हुए कहा था कि कुछ लोग पैसे लेकर मार्च निकालने निकले हैं। साथ ही उन्होंने इस्लामाबाद के धरने को सर्कस करार दिया। इमरान खान के इस टिप्पणी के बाद मौलाना ने कहा कि, हम किसी के पीछे छिपने वालों में से नहीं हैं। हम मैदान में खड़े हैं। आओ मेरे और अपने चरित्र का मुकाबला करो। उन्होंने आगे कहा कि, मेरे दादा और अपने दादा के चरित्र का मुकाबला करो। मौलाना ने कहा कि, इन बातों से सरकारें नहीं चला करती हैं। इस वक्त देश की जो स्थिति बनी हुई है, उसे देखते हुए लगता है कि, देश को दोबारा चुनाव की तरफ बढ़ना चाहिए।

यह भी पढ़ें: सावधान: इन राज्यों में होगी भीषण बारिश, दिल्ली-एनसीआर में बढ़ेगा प्रदूषण

Shreya

Shreya

Next Story